दिशा पटानी ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो, यहां देखे वीडियों

अपनी सेक्सी लुक से लाखों फैंस को दिल चुराने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक स्टाइलिश फोटो सामने आया है. बता दे कि वह इन दिनों अपने सेक्सी लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इंटरनेट पर वायरल वीडियो में दिशा पटानी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनका ये सेक्सी और बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो की बात करें तो दिशा पटानी ब्लू कलर के सेक्सी गाउन में दिखाई दे रही है.

अनन्या पांडे के सेक्सी अवतार ने खींचा सभी का ध्यान, कातिलाना अंदाज ने बनाया फैंस को दीवाना

दिशा पटानी ब्लू कलर की ड्रेस में कहर ढहा रही हैं. ब्लू कलर के गाउन के साथ दिशा पटानी ने न्यूड मकेअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में दिशा पटानी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनका सेक्सी लुक फैंस को काफी पंसद आ रहा हैं. साइड कट गाउन में दिशा पटानी का बोल्ड लुक फैंस काफी पसंद आ रहा हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब दिशा पटानी का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ हो, इससे पहले भी दिशा पटानी का सेक्सी लुक इंटरनेट पर धमाल मचा चुका है.

हाउसफुल 4 : फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को किया हंसा-हंसाकर पागल, अब इस गाने का है इंतजार

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए दिशा पटानी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर दिशा पटानी अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस बिकिनी लुक को काफी पसंद करते हैं. दिशा पटानी का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. दिशा पटानी जल्द ही फिल्म मंलग में नजर आएंगी, फिल्म मंलग में वह आदत्यि कपूर के साथ मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

बॉलीवुड की फिटनेस का राज, वीगन डाइट, जाने क्या है इसमें ख़ास

रोजर फेडरर ने जताई बॉलीवुड फिल्म देखने की इच्छा, लोगों ने दी यह सलाह

बॉक्स ऑफिस पर ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ का जादू बरक़रार, 150 करोड़ के पास पंहुचा कलेक्शन

Related News