'डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट मेरे ऊपर खूब पत्थरबाजी करवा रहा है', उमा भारती ने बोला हमला

भोपाल: मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम एवं भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti) का राज्य में लागू होने वाली नई शराब नीति पर हमला निरंतर जारी है। उमा साफ कर चुकी हैं कि नई शराब नीति ऐसी हो कि राज्य के लोगों को शराब के नशे में डूबने से बचाया जा सके। इसके लिए वह निरंतर आंदोलन भी कर रही हैं मगर रविवार को उन्होने ट्वीट कर लिखा कि उनकी कोशिशों से डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट घबरा गया है और उनपर हमले कर रहा है।

उमा भारती ने ट्विटर पर लिखा, ''मैं व्यग्रता से नई शराब नीति की प्रतीक्षा कर रही हूं। तब तक डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट मेरे ऊपर जमकर पत्थरबाजी करवा रहा है जिससे बात की धार कम की जा सके। मैं तो मध्यप्रदेश को शराब में बहने से बचाने के लिए कुछ भी झेल लूंगी। शराब माफ़िया कितना ताक़तवर है इसका अंदाज लगाते रहिए। मेरे दिए हुए संशोधनों (परामर्श) से बहुत कम जो राजस्व की हानि होगी तो उसकी जगह शराब पीने के दुष्परिणाम- हिंसा, हत्या, झगड़ा, छेड़खानी, बलात्कार जरा इनके बारे में सोचिये। शराब वितरण के नियंत्रण से पूरे राजस्व की हानि की कई गुना अधिक वसूली हो सकती है। मध्यप्रदेश रेतीली नदियों का प्रदेश है। वैज्ञानिक तरीके से किए गये रेत खनन को वैध कर दीजिए एवं कठोरता से अवैध रेत खनन को रोकने की हिम्मत जुटाइये।

आपको याद होगा तकरीबन 2 वर्ष पहले मैंने शिवराज जी की निजी जीवन की अच्छाइयों का वर्णन करते हुए एक लेख लिखा था। मैं आज भी उसपर कायम हूं। आश्चर्य यही है कि शिवराज जी अपनी निजी जीवन की अच्छाइयों को अपनी योजनाओं के द्वारा धरातल पर क्यों नहीं ला पा रहे हैं। जल्द ही घोषित होने वाली नई शराबनीति शिवराज जी की सबसे बड़ी परीक्षा है।''

'ये तो सिर्फ ट्रेलर है, फिल्म अभी बाकी...', रैली में भीड़ देखकर बोले PM मोदी

गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए अमूल के 4 और निदेशक

'स्वामी प्रसाद न समाजवादी हैं और न ही सनातनी..', श्री रामचरितमानस को लेकर सपा में दो फाड़

Related News