बेहद अजीब नजर आए रणवीर सिंह, क्लोज फ्रेंड ने शेयर की पुरानी फोटो

बॉलीवुड फिल्‍म इंडस्‍ट्री में एक अलग स्थान बना चुके रणवीर सिंह का 6 जुलाई को बर्थडे है और इसी कड़ी में उन्‍हें एक दिन पहले ही शाम से शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गईं थी. वहीं उन्हें उनकी क्‍लोज फ्रेंड और कास्टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा द्वारा अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों के माध्यम से जन्मदिन विश किया गया. 

बताया जा रहा है कि शानू ने रणवीर सिंह की 8 साल पहले की तस्‍वीर शेयर की है और साथ ही बेहद प्‍यारा सा कैप्‍शन भी उन्होंने इसके लिए पोस्‍ट किया है. कास्टिंग डायरेक्‍टर शानू शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की और इसमें वह और रणवीर दोनों ही रेड कलर की ड्रेस में हैं.

डायरेक्टर शानू और रणवीर दोनों ही इस तस्‍वीर में काफी प्‍यारे नजर आ रहे हैं. जबकि तस्‍वीर पर फैन्‍स ने भी दिल छूने वाले कॉमेंट्स किए हैं. जहां किसी ने लिखा है कि बॉलिवुड में ऐसे ऐक्‍टर का होना दुआओं से कम नहीं है. तो किसी ने इमोजी के जरिए रणवीर सिंह पर ढेर सारा प्‍यार लुटाया है. वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेता रणवीर इन दिनों कपिल देव पर बन रही फिल्म '83' की शूटिंग में बिजी हैं और इसका फर्स्ट लुक भी आज जारी कर दिया गया है.

 

कुछ ऐसा काम कर गई कृति, फैंस जमकर हुए निराश और फिर एक्ट्रेस ने...'

National Kissing Day : शिल्पा ने पति से मांगा चुम्मा, वीडियो वायरल

रवीना ने शेयर किया बिहाइंड द सीन फुटेज, फिर बनी 'शहर की लड़की'

सलमान ने शेयर किया वीडियो, कहा मिल गई मेरी सुपरस्टार

Related News