अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'उड़ता पंजाब' से दिलजीत ने सीखा है बहुत कुछ

पंजाबी इंडस्ट्री में अपने गानों और अपने बेहतरीन अभिनय के लिए मशहूर होने वाले अभिनेता और सिंगर दिलजीत दोसांझ को आप सभी ने बॉलीवुड में भी देखा ही होगा. अभिषेक चौबे की फिल्म 'उड़ता पंजाब' चार साल पहले 17 जून के दिन रिलीज हुई थी. वहीं आपको पता हो दिलजीत दोसांझ ने इसी मल्टीस्टारर फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी.

 

ऐसे में उनका कहना है कि उन्हें इस फिल्म से काफी कुछ सीखने को मिला है. जी दरअसल हाल ही में दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपनी एक वीडियो क्लिप साझा करते हुए लिखा, "बहुत कुछ सीखा इस फिल्म से. मेरे पसंदीदा निर्देशक अभिषेक चौबे सर और हनी त्रेहान भाई को शुक्रिया. हैशटैगउड़तापंजाबकेचारसाल." आप सभी को पता ही होगा फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट और करीना कपूर खान भी थीं. इस फिल्म की कहानी पंजाब राज्य के युवाओं में ड्रग की लत पर आधारित है. वहीं 'उड़ता पंजाब' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) में समस्याओं का सामना करना पड़ा था.

अंत में परिणामस्वरूप फिल्म के निमार्ताओं से फिल्म में कुल 89 कट लगाने के निर्देश दिए गए थे. वैसे इस फिल्म को लोगों ने प्यार दिया था. वहीं दिलजीत के काम को इस फिल्म में काफी सराहा गया था. वह पंजाबी एक्टर और सिंगर हैं और अब तक कई पंजाबी गाने गा चुके हैं जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं. वह कई बेहतरीन फ़िल्में भी कर चुके हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. उनकी जोड़ी को सोनम बाजवा के संग खूब प्यार दिया जाता है.

क्या छोटी उम्र में शादी है वैध ? हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

क्या अकाली दल प्रधान को मांगना होगी माफी ?

फ्री में कोरोना पॉजिटिव का इलाज कर रहा यह राज्य

Related News