'खून से खेती' वाले बयान पर बौखलाई कांग्रेस, दिग्गी राजा ने भाजपा को जमकर घेरा

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के मुद्दे पर शुक्रवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने राज्यसभा में कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कहा कि कांग्रेस 'खून से खेती' कर सकती है, जिस पर अब दिग्गज कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) हमेशा दंगे कराना चाहती है.

‘खून से खेती’ वाले बयान पर दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, 'जो गोधरा में हुआ वो पानी की खेती थी या खून की खेती थी. भारतीय जनता पार्टी शुरू से नफरत और हिंसा की सियासत करती आई है, कांग्रेस पार्टी सत्य और अहिंसा के रास्ते पर चलती आई है.' भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि यदि ये सांप्रदायिक दंगे कराएंगे, तभी उनको फायदा होगा. यही वजह है कि असदुद्दीन ओवैसी और नरेंद्र मोदी के बीच अच्छी मित्रता है. 

आपको बता दें कि शुक्रवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने संसद के उच्च सदन में कृषि कानून पर बयान दिया. इस दौरान उन्होंने कृषि कानूनों के लाभ गिनाए, साथ ही विपक्ष पर जमकर बरसे. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि खेती पानी से होती है, किन्तु खून से खेती सिर्फ कांग्रेस कर सकती है ये भाजपा नहीं करती है. 

मेक्सिको में 1,60,000 के पार हुआ कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा

कोरोना: पिछले 24 घंटे में ब्राजील में हुई 1,254 मौतें, 2,27,563 पर पहुंचा आंकड़ा

ब्राज़ील लॉन्च करेगा अपना पहला घरेलू डिज़ाइन अवलोकन उपग्रह

 

Related News