रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर ध्वनि भानुशाली ने पूरी की अपनी ख्वाहिश

बहुत ही पॉपूलर्स सॉन्ग्स जैसे दिलबर, वास्ते, कोका और साइको सइय्यां गा चुकीं ध्वनि भानुशाली हाल ही में रियेलिटी शो डांस इंडिया डांस के सेट पर पहुंची और वहां ध्वनि बहुत ही सुंदर आउटफिट में नज़र आईं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने ऊपर से नीचे तक नीले रंग के ड्रेस पहनी थी. इसी के साथ ही साथ उन्होंने सफेद रंग के हील वाले सैंडल्स पहने थे जो उनके ऊपर जच रहे थे. वहीं आपको यह भी बता दें कि ध्वनि आज के दौर की एक ऊभरती पॉप सिंगर्स में से एक हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में इस समय सभी उनके सिंगिंग स्टाइल और सुंदरता को पसंद करते हैं और इसी कारण अब ध्वनि का फैन बेस भी काफी बड़ा हो गया है, लेकिन ध्वनि किसकी फैन हैं यह कोई नहीं जानता.

वहीं इस बात का खुलासा हाल ही में ध्वनि ने किया है. जी हाँ, अपनी एक ख्वाइश को ध्वनि ने इस डांस इंडिया डांस के सेट पर पूरा किया. जी दरअसल ध्वनि ने बताया है की ''उन्हें फिल्मी जगत की अदाकाराओं में करीना कपूर खान सबसे ज्यादा पसंद हैं. एक वही हैं जिन्हें वह बचपन से फॉलो करती हैं. ध्वनि उनसे मिलने की ख्वाइश रखती थीं. यही ख्वाइश ध्वनि की डांस इंडिया डांस में पूरी हुई.''

आप सभी को बता दें कि इस दौरान करीना कपूर खान हमेशा की तरह ग्लैमरस अवतार में नज़र आईं और गोल्डन कलर के लहंगे में करीना ने सभी का दिल लूट लिया. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है और यह तस्वीरें सभी को पसंद आ रहीं हैं.

शादी के लिए तैयार है यह टीवी कपल, खुद किया बड़ा खुलासा

दीपिका कक्कड़ की तबियत सुधारने के लिए उनके बहुत करीब आ गया यह डॉक्टर और फिर...

'ये रिश्ते हैं प्यार के' में होगी इस मशहूर एक्टर की एंट्री, आएगा नया मोड़

Related News