साउथ एक्टर के बेटे ने शेयर किया भावुक संदेश

अभिनेता विक्रम के बेटे ध्रुव को पिछले साल हीरो के रूप में, आदित्य वर्मा की फिल्म से डेब्यू किया. और नवोदित गीरेसेया द्वारा निर्देशित, अदिति वर्मा तेलुगु हिट अर्जुन रेड्डी की आधिकारिक तमिल रीमेक थी, और इसमें बनिता संधू, अंबु दासन, राजा और लीला सैमसन ने भी अभिनय किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को शुरू में परेशानी का सामना करना पड़ा था, क्योंकि इसे निर्देशक बाला ने वर्मा के रूप में रीमेक बनाने के साथ शुरू किया था, जिसे निर्माता के असंतोष के बाद हटा दिया गया था. अंत में विभिन्न मुद्दों के बाद, विक्रम पूरे शूटिंग के दौरान टीम के साथ मौजूद थे और फिल्म रिलीज हो गई.

अब ध्रुव ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता विक्रम के लिए एक भावनात्मक संदेश पोस्ट किया है. उनकी पोस्ट पढ़ी "अगर मैं आज एक मिलियन से अधिक लोगों को संबोधित करने में सक्षम हूं, तो यह केवल एक आदमी के अथक परिश्रम की वजह से है और इस फिल्म को सभी बाधाओं के खिलाफ बनाने के लिए धैर्य है. यहां तक ​​कि जब मैं आशा और एक बड़ी तस्वीर को देख रहा था, तब भी वह हार रहा था." मुझे रास्ता दिखाने के लिए खुद पर ले लिया, मुझे यह दिखाने के लिए कि जीवन आपको खुद पर संदेह करेगा, यह आपको हार मानने के किनारे पर धकेल देगा, लेकिन कुछ भी संभव है यदि आप आगे काम करने का निर्णय लेते हैं और कभी पीछे मुड़कर नहीं देखते हैं. आदित्य वर्मा था आप सभी पिताजी. 

यह एक रीमेक रहा हो सकता है, लेकिन मुझे पता है कि यह फिल्म मेरे दिल के सबसे करीब रहेगी क्योंकि इस प्रक्रिया के माध्यम से, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति से शिल्प सीखने को मिला, जो मेरे काम का प्रशंसक था, जब तक कि मैं याद कर सकते हैं. और वह आप थे. आदित्य आपके मस्तिष्क में एक मात्र अवधारणा थी जो आपने मेरे लिए जीवन में उतारी. आपकी दृष्टि ने मुझे आज यहां ला खड़ा किया है. और मैं अपने सपनों को सच करने की दिशा में काम करने का वादा करता हूं. मुझे पता है कि मैं कभी भी वह किंवदंती नहीं बन सकता, जो आप हैं, लेकिन मैं कहता हूं कि बहुत गर्व के साथ. एवी के लिए धन्यवाद. और @the_real_chiyaan और मैं आप सभी को फिर से एक लाख ???? "के लिए धन्यवाद देता हूं.

क्या सच में बाहुबली एक्ट्रेस ने की तलाकशुदा से शादी

वीणा नंदकुमार अपने इस बयान पर हो रही है ट्रोल

स्वाति कोंडे की पहली फिल्म है वेनिला

Related News