काम के अभाव में खेती करने को मजबूर हुए धर्मेन्द्र

70,80 के 90 के दशकों में बॉलीवुड के सुपरकास्ट रहे दबंग अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मी परदे से दूर एकांत में अपने खेतों में वक़्त बीता रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अपने खेतों का लगे आमों के साथ एक वीडियो शेयर किया था. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.अब उनके कुछ और फोटो इंटरनेट पर वायरल हुए इनमें वो खेती-बाड़ी और अपने जानवरों की सेवा करते नज़र आ रहे हैं.

धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से यह फोटो शेयर किये हैं. जिनमे वो एक फोटो में अपने बड़े हुए अपने सिर पर तगाड़ी रखे नज़र आ रहे है. वो वहीं वो एक अन्य फोटो में गायों को पशु आहार देते नज़र आ रहे हैं. यह तस्वीरें धरम पाजी के लोनावाला वाले फार्म हाउस की हैं. जो कि मुंबई से पास पड़ता है. यहाँ कई सुपरस्टार्स के फार्म हाउस हैं.

एक्टिंग से दूर होकर अब धरमेंद्र पाजी अपनी अलग जिंदगी जी रहे हैं. वो अपना अधिकांश समय अपने फार्म हाउस पर बिताते हैं. जहाँ पर वो सब्जियां, फल और फूल उगाते हैं. इसके अलावा यहाँ उन्होंने अपने पसंद के जानवर पर रखे हैं. बता दें कि धरमेंद्र जल्द ही अपने प्रोडक्शन की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में नज़र आएंगे. इसमें उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल साथ होंगे. यह फिल्म 10 जुलाई को रिलीज़ होगी. इसमें सलमान खान भी कैमिया रोल में नज़र आएंगे.

विश्व पर्यावरण दिवस: इस एक्ट्रेस ने मुंह पर पॉलीथिन पहनकर लोगों को किया जागरूक

मीडिया पर जमकर भड़की प्रियंका चोपड़ा, फटकार लगाते हुए गिर पड़ी

International Yoga Day: 'पीएम मोदी' योगा को मानते है ज़ीरो बजट वाला दुनिया का पहला हेल्थ इंश्योरेंस

 

Related News