मीडिया पर जमकर भड़की प्रियंका चोपड़ा, फटकार लगाते हुए गिर पड़ी
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी समय से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते विदेश में ही रह रही थी. इसी बीच प्रियंका के अफेयर की खबरे भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी. दरअसल प्रियंका खुद से उम्र में 11 साल छोटे अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. अब प्रियंका काफी समय बाद भारत लौटी हैं. जैसे ही प्रियंका एयरपोर्ट पर पहुंची मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनके हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स और अफेयर को लेकर कई सवाल करने लगे.

मीडिया की ऐसी हरकत को देखकर प्रियंका का पारा बढ़ गया और उन्होंने मीडिया को जमकर फटकार लगा दी. प्रियंका ने मीडिया को फटकार लगाते हुए कहा कि, 'एक सेकंड में यही हूँ कही नहीं जा रही हु....' दरअसल मीडिया ने पूरी तरह से प्रियंका को घेर लिया था और वो उनसे तरह-तरह के सवाल करने लगे थे. बस फिर क्या प्रियंका ने आव देखा ना ताव और वो मीडिया पर भड़क उठी.

सोशल मीडिया पर प्रियंका का ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. वही अगर प्रियंका के अफेयर की बात करे तो निक और वो कई बार साथ में डिनर डेट पर स्पॉट हुए. जब प्रियंका की माँ मधु से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि, किसी विदेशी के साथ वो प्रियंका के अफेयर की कल्पना भी नहीं कर सकती हैं...' जल्द ही प्रियंका लम्बे समय बाद बॉलीवुड में भी कमबैक करने जा रही हैं. वो सलमान खान एक साथ फिल्म भारत और इसके अलावा ऐतराज़-2 में नजर आएंगी.

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

एक बार फिर निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस आया नजर

अरमान कोहली ने मार-मारकर ऐसी की गर्लफ्रेंड की हालत, अब भी सदमे में है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -