मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री का बड़ा बयान, ममता को क्वारंटाइन भेज देगी जनता..

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भाजपा की वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 6 वर्षों के मोदी शासनकाल में पूर्वोत्तर राज्यों के विकास पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया गया है. उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने पूर्वोत्तर के राज्यों की हमेशा उपेक्षा की. वहीं, 2014 में केंद्र में सरकार बनने के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वी भारत के बारे में सबसे अधिक चिंता की है, जिसके कारण सभी क्षेत्रों में विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि बंगाल और ओड़िसा जैसे राज्यों को इसका सबसे ज्यादा लाभ हुआ है. उन्होंने कहा कि बंगाल में 2014 में महज 41 फीसद घरों में एलपीजी कनेक्शन थे. 6 साल में इसकी संख्या बढ़कर 97 फीसद हो गई है.

ट्रंप सरकार ने की बड़ी मांग, कहा-ओबामा केयर को खत्म किया जाए

अपने बयान में उन्होंने बताया कि एम्फन तूफान के बाद पीएम मोदी ने 48 घंटे के अंदर बंगाल का दौरा कर 1000 करोड़ रु तुरंत राज्य सरकार को दे दिए. उन्होंने सवाल किया कि क्या कभी दिल्ली की पूर्ववर्ती सरकार ने इतनी जल्दी किसी राज्य की मदद की थी. उन्होंने कहा कि आप नुकसान का हिसाब करो केंद्र पूरा मदद करेगी. प्रधान ने कहा कि कोयला क्षेत्र में सुधार के लिए बड़े कदम उठाए गए हैं. अब नीलामी के आधार पर कोयले की खानें मिलेंगी और यह राशि उस राज्य को ही मिलेंगी. वहीं, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ममता सरकार पर हमला बोलते हुए प्रधान ने कहा कि दिल्ली से जो पैसा भेजा जा रहा है सिंडीकेट के माध्यम से तृणमूल के लोग उसे लूट रहे हैं. उन्होंने कहा कि यह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है.

'कोरोना की दूसरी लहर में मारे जा सकते हैं लाखों लोग', WHO ने दी चेतावनी

इसके अलावा जनता पर जो अत्याचार किया जा रहा है, इसका जवाब 2021 के विधानसभा चुनाव में तृणमूल को मिलेगा. उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता जान जोखिम में डालकर परिवर्तन के लिए काम कर रही है. राज्य सरकार भाजपा सांसदों व नेताओं को काम में बाधा डाल रही है, और उन्हें क्वारंटाइन में डाल दे रही है.उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में जनता ममता बनर्जी को क्वारंटाइन में भेज देगी. 

चलती 'कार' में सेक्स कर रहे थे 'संयुक्त राष्ट्र' के कर्मचारी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

स्कॉटलैंड के ग्लासगो सिटी सेंटर में चाकूबाजी, तीन लोगों की मौत, 6 घायल

अमेरिका ने वीजा पर लगाई पाबंदी तो तिलमिलाया चीन, कही ये बात

 

Related News