Dhagala Lagali Song : लो आ गया है Dream Girl का मराठी गाना, कमाल के दिखे एक्टर्स

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुशरत भरुचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का इंतज़ार बेसब्री से किया जा रहा है. इसे रिलीज़ होने में कुछ समय है लेकिन आपको बता दें, हाल ही में इस फिल्म का तीसरा गाना रिलीज़ हुआ है. इस गाने का नाम है 'ढगाला लागली कढ़' गाना रिलीज हो गया है जो एक मराठी गाना है. बीते दिन कल गाने का टीजर जारी किया था, जिसे देखने के बाद फैंस गाने के रिलीज का इंतज़ार किया जा रहा था. आइये बता दें. 

दरअसल, ये एक मराठी गाना है जो बहुत पॉपुलर है. इसे गाने को ड्रीम गर्ल मेकर्स ने इसे रिक्रिएट किया. गाने के टीजर में रितेश देशमुख की जबरदस्त एंट्री नजर आ रही है. इसके अलावा नुसरत भरूचा और आयुष्मान कमाल के अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. वे मराठी आउटफिट में देखने को मिल रही हैं. ड्रीम गर्ल में आयुष्मान खुराना, नुसरत भरूचा और अनु कपूर के अलावा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और राजेश शर्मा जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. यहां देखें गाना.   

फिल्म के बारे में बता दें, इसमें आयुष्मान बेहद यूनिक रोल प्ले करते नजर आएंगे. उनके साथ अनु कपूर की जोड़ी फिर से एक बार धमाल मचाती नजर आएगी. फिल्म 13 सितंबर, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है. जबसे ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तभी से फैंस इसके बेसब्र हो रहे हैं. इसी के साथ आयुष्मान की अगली फिल्म 'बाला' का भी रेसर सामने आ चुका है. ये एक के बाद एक धमाके करते ही जा रहे हैं.  

ड्रीम गर्ल : आयुष्मान की फिल्म में रितेश की धाकड़ एंट्री, नए सॉन्ग का टीजर रिलीज

ड्रीम गर्ल के लिए यह एक्टर था निर्देशक की पहली पसंद, बांधे तारीफों के पूल

'ड्रीम गर्ल' फिल्म के इस गाने में माधुरी दीक्षित जैसे दिखना चाहती हैं नुसरत भरुचा

Related News