'ड्रीम गर्ल' फिल्म के इस गाने में माधुरी दीक्षित जैसे दिखना चाहती हैं नुसरत भरुचा
'ड्रीम गर्ल' फिल्म के इस गाने में माधुरी दीक्षित जैसे दिखना चाहती हैं नुसरत भरुचा
Share:

ड्रीम गर्ल मूवी का ट्रेलर आ चुका है और अब लोग इस फिल्म के इंतज़ार में है. ऐसे में इस फिल्म के निर्माता नया गाना, प्रतिष्ठित मराठी गीत 'ढगाला लागली कळ' एक बार फिर ला रहे हैं और उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चा गरम है. आपको बता दें कि यह गाना गणेश चतुर्थी के आसपास रिलीज हो सकता है और इस गाने में नजर आएंगी नुसरत भरुचा. वहीं इस गाने में परफ़ेक्ट लुक हासिल करने की उन्होंने भरपूर कोशिश की है, जो निश्चित रूप से उनके फैन्स को नोटिस होगी.

जी हाँ, हाल ही में इस गाने के बारे में बातें करते हुए नुसरत ने कहा, ''ईमानदारी से बताऊं तो जब से मेकर्स ने कहा है कि हम "ढगाला लागली कळ" को फिर से बना रहे हैं और हम गीत के लिए एक महाराष्ट्रीयन लुक देना चाहते हैं, पहली छवि जो मेरे दिमाग में आई, वह सैलाब से माधुरी जी का लुक था. वह लुक आइकॉनिक है इसलिए मैंने अपनी स्टाइलिस्ट निहारिका को फोन किया और उससे कहा 'प्लीज हमें ऐसा कुछ करना होगा. " वहीं आगे उन्होंने कहा, "मैं पूरी तरह से एक टिपिकल महाराष्ट्रियन दिखना चाहती थी, जिस तरह माधुरी नज़र आ रही थीं. मैं भी एक स्वीट लेकिन खास वाइब को बरकरार रखना चाहती थी. मेरा मतलब है कि मैं केवल कोशिश कर सकती थी और मुझे पता है कि कोई भी उनके लुक के करीब नहीं पहुंच सकता है. लेकिन जो भी थोड़ा बहुत मैं कर सकती थी, मैंने किया है. और मुझे उम्मीद है कि लोगों को मेरा लुक पसंद आएगा. ”

आप सभी देख सकते हैं नुसरत रंगबिरंगी महाराष्ट्रीयन ड्रेस में एक मराठी मुलगी की तरह नज़र आ रही हैं और अभिनेत्री का यह लुक सभी को भाया है. वहीं इस फिल्म के हीरो आयुष्मान खुराना है और उनके अलावा इस फिल्म में अन्नू कपूर, विजय राज, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली भी हैं.

विद्या बालन को अपने साथ कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर जो हुआ वह आज तक नहीं भूलीं...

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

ब्रा से बाहर आए इस हसीना के प्राइवेट पार्ट, हॉट लुक हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -