अपने LOOK के कारण चर्चाओं में रहने वाली डेमी ने फिर लगाईं इंटरनेट में आग

हॉलीवुड की बेहद ही हॉट मॉडल डेमी रोज़ अपने हॉट लुक्स के कारण जानी जाती हैं. अपने बेहतरीन फिगर और सेक्सी अदाओं के कारण डेमी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं. हाल ही में डेमी ने अपना बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोस उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है. हाल ही में वायरल हो रहे डेमी के फोटोशूट ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है.

वायरल हो रहे डेमी के फोटोस में वह लाइट ब्लू कलर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं, जिसमें फ्लावर बने हुए हैं. कैमरा देखते ही डेमी एक्टिव हो जाती हैं और बेहद ही सिडक्टिव पोज़ देने लगती हैं. डेमी के कातिलाना अंदाज़ को देखकर उनके फैंस मदहोश हो जाएंगे. यह पहली बार नहीं है जब डेमी ने इस तरह के फोटोस को अपने अकॉउंट पर पोस्ट किया है. इससे पहले भी वह कई बार ऐसे पोज़ दे चुकी हैं, जिनमें से कई फोटोस में वह न्यूड भी नज़र आई हैं.

सोफे पर बैठी डेमी का कातिलाना अंदाज़ लोगों की धड़कनें बढ़ा देने के लिए काफी है. फोटोस में डेमी का बेहद ही ग्लैमरस लुक लग रहा है. फोटोशूट के अलावा डेमी को कई पार्टीज में भी हॉट ड्रेसेस पहनें स्पॉट किया जाता है. वह अपने हॉट फिगर के कारण भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. कैमरा फ्रेंडली डेमी को देखकर लगता है कि कैमरे से उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने गानों से अमेरिकन-इंडियन रैपर ने फैलाई लोगों में जागरूकता

हॉलीवुड सिंगर एरियाना ग्रेंड ने किया अपनी इंगेजमेंट को लेकर खुलासा

'द फैमिली मैन' से बॉलीवुड का दिग्गज अभिनेता कर रहा है अपना डेब्यू

Related News