सुशील कुमार के साथ सेल्फी लेना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

नई दिल्ली: बीते कुछ समय से देश में जुर्म काफी बढ़ गया है इसी बीच पहलवान सागर धनखड़ के क़त्ल के केस में तिहाड़ जेल में बंद रेसलर सुशील कुमार को शुक्रवार को दिल्ली की मंडोली जेल में स्थांतरित किया गया। सुशील कुमार को 2 नंबर जेल में रखा गया है। तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के पश्चात् कुछ पुलिसकर्मियों ने अपराधी सुशील कुमार के साथ सेल्फी ली, जो अब सुशील मीडिया पर वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि वर्ष 2008 में रेसलर सुशील कुमार ने ओलंपिक पदक हासिल किया था तथा तब उनका जीवन बदल गया था। मगर सागर धनखड़ हत्याकांड ने सुशील को विजेता से किलर बना दिया है। पुलिस इस संबंध में अब तक सुशील कुमार सहित कई व्यक्तियों को हिरासत में ले चुकी है। पुलिस के अनुसार, 4 एवं 5 मई, 2021 की मध्यरात्रि में सुशील कुमार ने अपने मित्रों के साथ मिलकर पहलवान सागर धनखड़ के साथ खूब मार-पीट की थी। फोटोज में रेसलर सुशील कुमार सागर के साथ पिटाई करते हुए स्पष्ट देखा जा सकता है। घटना के समय सुशील के साथ 12-15 व्यक्ति तथा 3 वाहन थे।

वही इनमें से एक व्यक्ति हाथ में बंदूक भी थी, जिसकी पहचान प्रिंस के रूप में की गई थी। प्रिंस को भी पुलिस अरेस्ट कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक, घटना का वीडियो सुशील कुमार ने स्वयं बनवाया था जिससे बाकी पहलवानों को ये बताया जा सके कि जो सुशील कुमार की बात नहीं सुनता है उसका अंजाम क्या होता है?

2 दिन तक कमरे में लटकी रही बेटे की लाश, माँ-बाप को नहीं चला पता

मॉडलिंग के नाम पर किया लड़की को ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

लाठी लेकर वैक्सीनेशन सेंटर पर टूट पड़ा युवक, बाल-बाल बची दो नर्स

Related News