Delhi Results Live: अमित शाह का पोस्टर लहराकर बोले AAP कार्यकर्ता- 'करंट लगा क्या?'

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप पार्टी एक बार फिर से जीत की तरफ बढ़ रही है. ऐसे में आम आदमी पार्टी ने अभी से जश्न मनाना शुरू कर दिया है हालाँकि अब तक रिजल्ट सामने नहीं आए हैं. वहीं पार्टी के दफ्तर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता होली मना रहे हैं और ढोल-नाच गाना जारी है. वहीं आप देख सकते हैं जश्न के बीच AAP के दफ्तर में एक पोस्टर दिख रहा है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तस्वीर चस्पा है. पोस्टर पर लिखा है, ‘करंट लगा है’. इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नाच गा रहे हैं और इसी पोस्टर को लहरा रहे हैं. जी दरअसल दिल्ली में शाहीन बाग को भारतीय जनता पार्टी ने मुद्दा बनाया था और खुद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी AAP पर हमला बोला था.

इस दौरान एक सभा में अमित शाह ने कहा था, ‘दिल्ली वालों ईवीएम का बटन इतनी जोर से दबाना कि वोट यहां मिले और करंट शाहीन बाग में लगे’. वहीं अब नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों पर भारतीय जनता पार्टी निशाना साध रही है. जी दरअसल बीते दिनों अमित शाह से लेकर कपिल मिश्रा, परवेश वर्मा समेत हर नेता शाहीन बाग के प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी स्पॉन्सर्ड बता दिया था. ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी कई सभाओं में शाहीन बाग के प्रदर्शन को राजनीति से प्रेरित बताया था और उन्होंने उस दौरान कहा था कि, ''दिल्ली के नतीजे बता दें कि आप शाहीन बाग वालों के साथ हैं या फिर भारत माता का नारा लगाने वालों के साथ.''

वहीं मॉडल टाउन से उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने अपने एक ट्वीट में तो शाहीन बाग को मिनी पाकिस्तान बता दिया था, जिसके बाद चुनाव आयोग ने उनपर बैन भी लग गया था. इसी के साथ बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी कहा था कि 'ये लोग आपके घर में घुस जाएंगे, मां-बहनों का रेप करेंगे और आपको मारेंगे.' वैसे इस समय शाहीन बाग जिस ओखला विधानसभा क्षेत्र में आता है वहां पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान जीत रहे हैं, और आप 58 सीट से आगे चल रही है.

ओखला सीट से आगे हुए उम्मीदवार अमानतुल्लाह खान

ईवीएम से है मनोज तिवारी को है उम्मीदें, कहा- '3:00 बजे के बाद ...'

कांग्रेस को एक भी सीट न मिलने पर बोले कामनाथ, कहा- 'हमको तो पता था...'

Related News