दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, पिछले 24 घंटों में 118 संक्रमितों की मौत

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी पर काबू पाने की हर कोशिश नाकाम साबित हो रही है. दिल्ली में हर दिन कोरोना के नए मामले बढ़ रहे हैं. हालात ये हैं कि दिल्ली का संक्रमण अब NCR के इलाकों पर भी असर दिखाने लगा है. नोएडा और गुरुग्राम सीमा  पर रैंडम टेस्टिंग की जा रही है. दिल्ली में रोज़ कोरोना के नए मामले लोगों में दहशत पैदा कर रहे हैं. 

दिल्ली में अब कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 8 हजार 159 तक पहुंच गई है. शुक्रवार देर रात तक जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 118 लोगों की जान गई है, जबकि 6608 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं. जिसके साथ ही संक्रमितों की संख्या  5.17 लाख से अधिक पहुंच गई है. दिल्ली में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों से NCR में भी महामारी के फिर से पांव पसारने के आसार हैं.

शुक्रवार को जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, नोएडा में इस समय कोरोना के 1400 से अधिक सक्रीय मामले हैं. नोएडा में अभी तक कोरोना के 21,000 से ज्यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जबकि 74 लोगों की मौत हुई है. कोरोना के संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए नोएडा और गुरुग्राम बॉर्डर पर रैंडम टेस्टिंग की जा रही है.

रिलायंस रिटेल फ्यूचर ग्रुप डील को सीसीआई ने दी मंजूरी

बायोएनर्जी जनरेशन में बड़े निवेश पर टिकी है सरकार की निगाहें

आईटी तकनीकी अपग्रेड: AY20-21 के लिए आपकी आयकर वापसी में हो सकती है देरी

Related News