हाथों में मेहंदी लगवाती नजर आई दीपिका, सामने आया VIDEO

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ जल्द मां बनने वाली हैं। वह बहुत वक़्त से अभिनय से दूर हैं तथा यूट्यूब की दुनिया में एक्टिव हैं। दीपिका अपने नाम से व्लॉग चैनल चलाती हैं। उन्होंने नया वीडियो साझा किया तथा दिखाया कि कैसे उनके घर पर रमजान के महीने की तैयारी चल रही है। वह सबसे पहले एक दुकान पर पहुंचीं। जहां उन्होंने घर के लिए पर्दे, दस्तरखान और चटाइयां खरीदीं। 

तत्पश्चात, वह घर की सजावट के लिए एक लाइट की दुकान पर पहुंचीं जहां से उन्होंने कुछ लाइट्स भी खरीदी। आगे उन्होंने घर के राशन का सामान लिया। वीडियो में दीपिका के साथ उनका परिवार छत पर चांद देखने पहुंचे। दीपिका ने कहा कि इस समय वह अपने पति शोएब इब्राहिम को मिस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि शोएब शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने वीडियो कॉल करके चांद दिखाया। चांद नजर आने के पश्चात् दीपिका के परिवार की सभी महिलाओं ने मेहंदी लगवाई। दीपिका ने भी अपने हाथों में मेहंदी लगाई। रात में उनके घर बिजली वाले पहुंचे एवं लाइट्स से घर को सजाया गया। इसके साथ उनके घर पर नए पर्दे भी लगवाए गए। 

दीपिका ने बताया कि रमजान के पश्चात् वह इफ्तार की तैयारी करने जा रही हैं। रमजान के पहले दिन शोएब भी घर पर हैं। वह कहती हैं कि शोएब एवं उनकी सास ने हिदायत दी है कि वो बहुत अधिक चीजें नहीं बनाएंगी। इस कारण वह प्रयास करेंगी कि कोई एक स्पेशल चीज बनाएंगी। दीपिका कुकिंग में बहुत एक्टिव हैं तथा रेसिपी वीडियोज साझा करती रहती हैं। अंत में दीपिका एवं परिवार के लोग इफ्तारी साथ में बैठकर किया। कई प्रकार के लजीज पकवान बनवाए गए। दीपिका ने कहा कि वो लोग जमीन पर बैठकर ही इफ्तारी करते हैं। साथ ही सभी को उन्होंने रमजान की मुबारकबाद दी।

सुशांत सिंह को याद कर रो पड़ी स्मृति ईरानी, बोली- 'उसने मुझे फोन क्यों नहीं किया'

मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, वीडियो देखकर छूटे फैंस के पसीने

पॉपकॉर्न के 1500 रुपये होने पर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

Related News