पजामा 47 हज़ार का और टॉप सिर्फ 300 रूपए, ऐसे पहुंची दीपिका शाहीद कपूर की पार्टी में

हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर शाहिद कपूर ने प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था। जसमे कई सारे बड़े सेलिब्रिटीज दिखाई दिए थे। कई सारे सेलेब्रिटी के साथ दीपिका भी इस पार्टी में एन्जॉय करती दिखाई दी। इसी दौरान उन्होंने ब्लैक स्पैकडी टॉप और गोल्डन पजामा में पहना हुआ था और ये ड्रेस काफी सूट कर रहा था उन पर।

ये तो आप जानते हैं कि सेलिब्रिटीज की ड्रेस की कीमत कुछ कम नही होती। हज़ारों ओर लाखों में ये अपनी ड्रेस केरी करते हैं। लेकिन इस बात को जानकर आपको हैरानी होगी कि जो टॉप दीपिका ने शाहिद की बर्थडे में पहना उसकी कीमत मजह 300 रु. थी जिसे दीपिका ने 46 हजार रु. के पजामा के साथ कैरी किया।

जबकि दीपिका ने इस पार्टी में लगभग 2 लाख रु. खर्च किए। दीपिका का H&M tank टॉप मजह 334.79 का है। पार्टी में दीपिका ने Phillip Lim गोल्डन पजामा पहना वो 46551.10 रु. का है। इसी के साथ दीपिका ने ब्लैक Christian Louboutin हील्स कैरी किए उसकी कीमत 37884.59 रु. है।

साथ ही खुद को परफेक्ट बनाने के लिए एक बैग भी कैरी किया था जिसकी कीमत 112339.09 रु. रही। कुल मिलाकर दीपिका ने पार्टी के लिए कुल 1,97,109.6 रु. खर्च किए। लेकिन टॉप इतना सस्ता क्यों, ये नही समझ में आया।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :- 

फिल्म रिव्यू - दमदार अभिनय, दमदार निर्देशन लेकिन कमजोर कहानी है 'रंगून'

'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रहा सना-मयंक का ही जलवा...

Related News