दीपिका पादुकोण संग रणवीर सिंह ने ​किया झुमका गिरा पर मजेदार डांस, वीडियो पर फैंस ने लुटाया प्यार

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज को लेकर जमकर ख़बरों में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी ही नहीं, बल्कि इसके गाने भी बहुत शानदार हैं, मगर हर किसी की जुबान पर 'झुमका गिरा' चढ़ा हुआ है। इस गाने पर खूब रील्स भी बन रहे हैं। ऐसे में अब रणवीर की रियल लाइफ रानी दीपिका पादुकोण पर भी 'रॉकी और रानी' का खुमार देखने के मिल रहा है। 

दीपिका पादुकोण एवं रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपल अपनी कार में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं,फिल्म की सक्सेस को दोनों ने इसके गाने पर डांस कर सेलिब्रेट किया। दीपिका और रणवीर 'रॉकी और रानी...' के गाने 'झुमका' का हुक-स्टेप करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो के अंत में दीपिका ने फिल्म से रणवीर का एक डायलॉग भी बोला तथा कहा कि ये उनके पति से बेहतर और कोई नहीं कर सकता है।

आपको बता दें कि करण जौहर द्वारा डायरेक्टेड फैमिली ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह एवं आलिया भट्ट के अतिरिक्त धर्मेंद्र और शबाना आजमी जैसे दिग्गज स्टार्स हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के आरभिंक दिन अच्छे रहे। पहले दिन फिल्म ने 11.10 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई 16.05 करोड़ रुपये रही। दो दिन में फिल्म ने 27.15 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

पाकिस्तानी समीक्षक ने सेलिना जेटली पर की आपत्तिजनक टिप्पणी, विदेश मंत्रालय पहुंचा मामला

'यदि गदर 2 हिट है तो सनी देओल बड़े सुपरस्टार हैं, जो संभव नहीं है', फिल्म रिलीज से पहले इस स्टार ने दिया बड़ा बयान

OMG 2 में बदलेगा भगवान 'भोलेनाथ' का किरदार! सेंसर बोर्ड ने दिए ये निर्देश

Related News