दीपिका ने दिखाया गोल्डन लुक, सामने आयीं खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनने की राह पर हैं. जल्दी ही वो फिल्म प्रोड्यूसिंग में लगने वाली हैं. इसके अलावा काफी लम्बे समय बाद दीपिका ने फिल्म साइन की है जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू की जाएगी.

दीपिका पादुकोण अभी फिल्मों से दूर है लेकिन फैंस से दूर नहीं है. वो अक्सर ही अपने फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और फैंस से जुडी रहती हैं. ऐसे ही हाल ही में दीपिका की कुछ बेहतरीन फोटोज सामने आई हैं जिन्हें आप भी देखते ही रह जायेंगे. 

आपको बता दें, दीपिका की कुछ फोटोज सामने आये हैं जिसमें वो अपने गोल्डन लुक में दिखाई दे रही हैं और गोल्डन थीम ही बनी हुई है.

आप देख ही सकते हैं काफी खूबसूरत लग रही हैं दीपिका इन फोटोज में. फोटोज में दीपिका ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं जिसमें उन्होंने गोल्डन ड्रेस ही पहनी हुई है. इसी के साथ आपको ये बता दें, दीपिका का ये अवतार एक विज्ञापन के लिए हैं.

दीपिका ने ये फोटो शूट तनिष्क ज्वैलरी एड के लिए करवाया है. जैसा कि आप देख ही सकते हैं तनिष्क ज्वैलरी का विज्ञापन है तो ये दीपावली के लिए ही होगा.

इस विज्ञापन के लिए दीपिका ने काफी सारे फोटोज क्लिक करवाये हैं जो आप भी यहां देख सकते हैं.

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार पद्मावत में नज़र आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था और पद्मावती के किरदार के लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

आमिर के घर के बाहर दिखीं दीपिका पादुकोण, क्या है नई फिल्म की प्लानिंग

मैगज़ीन शूट में दिखी दीपिका की किलर स्माइल

तो रणवीर-दीपिका इस दिन करेंगे अपनी मैरिज डेट का ऐलान

Related News