दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना कूल लुक, ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक

बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े मोमेंट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन पर कुछ यूजर्स ने उनका मजाक बनाया है.

इन तस्वीरों में दीपिका कूल लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है और ब्लू जींस पहनी हुई है जिसे उन्होंने पैरों पर से ऊपर की तरफ फोल्ड कर रखा है. इसके साथ ही दीपिका ने ब्लैक कलर की हील्स पहनी हुई हैं. लेकिन जो चीज इन तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित कर रही है वो है दीपिका की बेल्ट.दीपिका ने काफी लंबी बेल्ट पहनी हुई है जिसका एक सिरा नीचे की तरफ लटक रहा है. खुले बालों के साथ दीपिका फंकी लग रही हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर भी ज्यादातर यूजर्स का ध्यान उनकी बेल्ट पर ही गया है. कुछ यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और कुछ ने उनकी बेल्ट को लेकर फनी कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, "कियारा की बेल्ट ले आईं क्या?"

 

 

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने उनकी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज की स्टार कास्ट के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें कियारा आडवाणी भी लंबी सी बेल्ट पहने नजर आ रही थीं. जल्द ही दीपिका छपाक फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर वीडियो रिलीज हो चुका है और इस पर काफी अच्छे रिस्पांस भी आ रहे है.

रितिक रोशन और कार्तिक आर्यन में हुआ डांस का महासंग्राम, आप ही बताएं कौन है बेस्ट

अमिताभ बच्चन ने कड़ाके की ठंड में की शूटिंग, चौंका देंगी ये तस्वीरें

रागिनी MMS रिटर्न्‍स सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज़ देखकर छूटे लोगों के पसीने

Related News