दीपिका पादुकोण के स्टाइलिश लुक ने बनाया दीवाना, फैंस ने जमकर किया शेयर

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हमेशा ही अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. दीपिका खूबसूरत तो है ही और उसके साथ साथ बेहद सेक्सी भी है. उनके लेटेस्ट लुक का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से करते हैं. बता दें कि दीपिका ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट सेक्सी फोटो शेयर की है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही है.

रितेश देशमुख ने इंटरव्यू के दौरान फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर किए चौकाने वाले खुलासे

आपकी जानकारी के लिए बता देकि हाल ही में दीपिका अपनी क्लोज फ्रेंड की शादी में शामिल हुई थी. शादी से जुड़ी हर एक फंक्शन की फोटो दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की. सभी फोटो में दीपिका सेक्सी लुक में नजर आ रही है. उनकी इस हॉट फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. साथ ही ये फोटो जमकर वायरल हो रही है.

फिल्म महाभारत में दिखेगा द्रोपदी का अलग अवतार, इस किताब पर होगी आधारित

दीपिका पादुकोण अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपने लेटेस्ट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. इसके साथ ही वह अपने फिल्मों से जुडी जानकारियां भी इस  पर साझा  करती है. इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 40 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं, जो उनकी सेक्सी फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

अचानक बिगड़ी लता मंगेशकर की तबियत, ICU में हुईं भर्ती.....

सारा अली ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, देखिये हॉट पिक्सभैरवी गोस्वामी को

'कामसूत्र' से मिली नई पहचान, आज मना रही है अपना जन्मदिन

Related News