83 : कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया फर्स्ट लुक

मुंबई: दीपिका पादुकोण, फिल्म 83 में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म में कपिल देव बने रणवीर सिंह का लुक पहले ही जारी किया जा चुका है. किन्तु अब दीपिका पादुकोण का लुक भी सामने आ गया है. दीपिका पादुकोण ने इंस्टा पर 83 से अपना लुक साझा किया है. इस तस्वीर में रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नज़र आ रही हैं. 

दीपिका पादुकोण का लुक उनकी अब तक की गई फिल्मों से बिलकुल अलग है. दीपिका, तस्वीर में शॉर्ट हेयर, हाईनेक टॉप में रणवीर सिंह का हाथ थामे हुए नज़र आ रही हैं. तस्वीर में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. अपने किरदार के संबंध में दीपिका पादुकोण ने कहा कि, खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक वर्ल्ड कप विजय पर आधारित फिल्म में एक छोटा लेकिन अहम हिस्सा निभाना सम्मान की बात है. एक पति की पेशेवर और निजी आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, ये मैंने अपनी मां में काफी करीब से देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 प्रत्येक महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने ख्वाबों से पहले रखती है."

कबीर खान ने अपने विचारों को शेयर करते हुए कहा कि, “मैंने हमेशा दीपिका को एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के तौर पर देखा है और जब मैं रोमी देव की भूमिका के लिए कास्टिंग को लेकर सोच रहा था, तो मेरे दिमाग में सिर्फ उन्हीं का नाम आया. रोमी के पास बेहद आकर्षक और सकारात्मक ऊर्जा है और दीपिका ने पूर्णता के साथ इस किरदार को निभाया है.

Box Office Collection: लगातार गिरता जा रहा कार्तिक की 'लव आज कल' का कलेक्शन, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

Box Office: 40वें दिन भी बरक़रार है तन्हाजी का जादू, अब तक कमा डाले इतने करोड़

मिस्टर इंडिया 2 में मोगैंबो बनेंगे शाहरुख खान, मूवी में रणवीर सिंह भी आ सकते हैं नजर

Related News