डांस प्लस के सेट पर इस वजह से फूट-फूट कर रोईं दीपिका पादुकोण, रेमो डीसूजा ने लगा लिया गले

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म छपाक का प्रमोशन कर रहीं दीपिका पादुकोण कई जगहों पर जा रहीं हैं. हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए दीपिका पादुकोण डांस रियलिटी शो डांस प्लस पर पहुंचीं और वहां डांस प्लस के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका सिसक-सिसककर रोने लगीं. जी हाँ, शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने दीपिका पादुकोण के लिए एक स्पेशल डांस एक्ट तैयार किया था और उसी को देखने के बाद दीपिका अपनी भावनाओं पर कंट्रोल नहीं कर पाई और रोने लगी.

 

उसके बाद शो के जज रेमो डीसूजा ने उन्हें संभाला और इस समय सोशल मीडिया पर दीपिका का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. अपने लिए दी गई डांस परफॉर्मेंस को देखने के बाद दीपिका ने कहा- ''मैं आज तक कई शोज में गई हूं. पर आज जो मैं महसूस कर रही हूं वो मैं शब्दों में कह नहीं सकती. बस दिल से यहीं कहना चाहती हूं थैंक्यू.''

अब बात करें उनकी आने वाली फिल्म की तो छपाक एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. इस फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेसी नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है इस फिल्म के मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

37 साल की उम्र में इस एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, शोक में डूबी टीवी इंडस्ट्री

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को इस टीवी एक्ट्रेस ने दी सलाह, बोली- 'जब आपको गुस्सा आता...'

पानी के अंदर एन्जॉय करती नजर आईं हिना खान, फोटो शेयर कर जताई ख़ुशी

Related News