अपने 7वें प्यार से शादी करने जा रहीं दीपिका, कई एक्टर्स और क्रिकेटर को कर चुकी हैं डेट

दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. रविवार को रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी का कार्ड शेयर कर ऑफिशियली घोषणा की है. लेकिन एक बात जो बहुत ही कम लोग जानते हैं और वो ये है कि दीपिका अपने 7वें प्यार से शादी करने जा रहीं हैं. जी हाँ... अब तक दीपिका रणवीर के अलावा 6 लोगों के प्यार में रह चुकी हैं. साल 2005 में सबसे पहले उनकी मुलाकात निहार पांड्या से हुई थी. दोनों मुंबई के एक्टिंग स्कूल में मिले थे. करीब 3 साल तक दोनों रिलेशनशिप में रहे थे.

निहार के बाद दीपिका की जिंदगी में क्रिकेटर युवराज सिंह की एंट्री हुई थी. दोनों को साथ में कई बार डेट पर स्पॉट किया गया था. हालांकि ये दोनों बहुत कम समय तक एक-दूसरे के साथ रहे थे. इसके बाद दीपिका की लाइफ में कश्मीरी हैंडसम बॉय कहे जाने वाले मुजामिल इब्राहिम की एंट्री हुई. करीब 1 साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर उनका ब्रेकअप हो गया.

मुजामिल के बाद दीपिका की लाइफ में चार्मिंग बॉय रणबीर कपूर आए. दीपिका और रणबीर के अफेयर की चर्चाएं बॉलीवुड में गलियारों में सबसे ज्यादा हुई है. दोनों का रिश्ता भी काफी लम्बा चला था. दीपिका ने तो रणबीर के नाम का टैटू भी अपने गले पर बनवाया है. दीपिका और एक्टर उपेन पटेल का भी अफेयर रह चुका हैं. दोनों की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमे उपेन दीपिका की गोद में लेटे हुए नजर आ रहे थे. इसके अलावा उनका अफेयर सिद्धार्थ माल्या के सतह भी रहा है. अंत में जाकर दीपिका और रणवीर की मुलाकात हुई जो अब शादी में तब्दील होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट...
 

शादी के कार्ड पर दीपिका का ही नाम लिखा गलत, सोशल मीडिया पर हुई जमकर ट्रोल

रणवीर-दीपिका की शादी की खबर सुनकर फैंस हुए पागल, सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा काम

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सौरभ ने कही दिल की बात, 'मुझे नहीं इन्हे निकालना था बाहर'

Related News