'पद्मावत' की रिलीज़ से खुश दिखी दीपिका, धारण किया देसी लुक

हाल ही में मुंबई में मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स का आयोजन किया गया, जिसमें फ़िल्मी जगत के तमाम दिग्गज अभिनेताओं ने शिरकत की. इस इवेंट में इंडस्ट्री के स्टार्स ने अपने जलवे बिखेरे, जिसमे दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत को साथ, वरुण धवन, संजय दत्त और अन्य स्टार्स ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई. लेकिन पूरी पार्टी के दौरान जिसने सबका ध्यान अपनी और केंद्रित किया वो थी दीपिका पादुकोण.

पीच और गोल्डन कलर की साड़ी और साथ में गोल्डन कलर की ही ज्वेलरी के साथ दीपिका ने रेड कारपेट पर गजब का कहर ढाया. इस पूरी इवेंट के दौरान दीपिका बड़ी ही खुश नज़र आ रही थी. उनके चेहरे से साफ़ लग रहा था कि यह ख़ुशी उनकी मूवी के रिलीज़ होने की है. दीपिका अपने इस देसी लूक में बड़ी ही गॉर्जियस लग रही थी. इन फोटो को देखकर जो दीपिका का फैन नहीं भी होगा उसे भी दीपिका से प्यार हो जायेगा.

दीपिका की इस ख़ुशी का एक और कारण हो सकता है, वह है रणवीर सिंह से उनकी बढ़ती नज़दीकियां. खबरें आ रही थी कि दीपिका उनके बर्थडे पर रणवीर से सगाई कर सकती हैं लेकिन यह खबरें केवल अफवाहें ही निकली. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फंक्शन को लेकर ग्लैमरस और गॉर्जियस होने के साथ-साथ दीपिका काफ़ी ख़ुश भी नज़र आ रही थी. रेड कारपेट पर चढ़ते ही दीपिका ने अपने कातिलाना अंदाज़ से कैमरा के सामने पोज़ दिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत रिव्यु: राजपूतानी तलवार की ताकत दर्शाती है फिल्म की कहानी

यूं साथ और हाथों में हाथ डाले नजर आये दीपिका और रणवीर

ऐसा होता तो दीपिका नहीं बल्कि, ऐश्वर्या होती 'पद्मावती'

Related News