फिर BJP में शामिल होंगे दीपक जोशी, पूर्व कांग्रेस विधायक अरुणोदय चौबे भी लेंगे पार्टी की सदस्‍यता

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कैलाश जोशी के बेटे एवं कांग्रेस नेता दीपक जोशी कांग्रेस छोड़कर दोबारा भारतीय जनता पार्टी में लौटेंगे। विधानसभा चुनाव से पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी सरकार पर उनके पिता की उपेक्षा का आरोप लगाया था एवं कांग्रेस में सम्मिलित हो गए थे। दीपक जोशी के साथ ही कांग्रेस के पूर्व MLA अरुणोदय चौबे भी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगे।

बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रातः 11.15 बजे सीएम डॉ. मोहन यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा की उपस्थिति में दोनों नेता बीजेपी की सदस्‍यता लेंगे। दीपक जोशी विधानसभा चुनाव से पहले मई 2023 में पूर्व सीएम कमल नाथ की उपस्थिति में कांग्रेस में सम्मिलित हुए थे, इस के चलते वे पिता कैलाश जोशी की तस्वीर भी साथ ले गए थे इतना ही नहीं उन्‍होंने बीजेपी सरकार पर पिता की उपेक्षा का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्‍होंने सरकार को भ्रष्टाचार सहित अन्य मुद्दों पर भी घेरा था।

कांग्रेस में सम्मिलित होने के पश्चात् पार्टी ने उन्हें खातेगांव से विधानसभा चुनाव का टिकट दिया था, मगर उन्हें बीजेपी उम्मीदवार आशीष शर्मा के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। वहीं जब उम्मीदवार के तौर पर खातेगांव पहुंचे थे तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका खासा विरोध किया था। दीपक जोशी ने अपना पहला विधानसभा चुनाव 2003 में बागली विधानसभा से लड़ा था तथा जीत दर्ज की। तत्पश्चात, वर्ष 2008 और 2013 में हाटपिपलिया से चुनाव लड़ जीत दर्ज की। वे शिवराज सरकार में राज्य मंत्री भी रहे थे।

तेलंगाना को पीएम ने दी 56000 करोड़ की सौगात, बोले- पूरा देश कह रहा मैं मोदी का परिवार

रतलाम लोकसभा सीट : कांग्रेस और भाजपा के बीच होगी कांटे की टक्कर !

उम्मीदवारों की सूची से बाहर किए जाने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने किया राजनीति से संन्यास का ऐलान

Related News