गिफ्ट पैक में आई दूल्हे की मौत

भुवनेश्वर: आमतौर पर शादी-ब्याह में तोहफे लेने-देने का रिवाज हर जगह प्रचलित है और हर कोई ख़ुशी-ख़ुशी इस रस्म को निभाता भी है. लेकिन ओडिशा के बोलांगीर जिले में इस रस्म के दौरान एक दूल्हे की जान चली गई. घटना यह है कि, शादी के भोजन समारोह में मेहमान भोजन ग्रहण कर प्रस्थान कर चुके थे और नवदम्पति कुछ पारिवारिक लोगों के साथ मेहमानों द्वारा दिए गए उपहारों को खोल कर देख रहे थे. इसी बीच एक ऐसा तोहफा ऐसा आया जिसे खोलते ही वहां विस्फोट हो गया.

नवदम्पत्ति  के पास खड़ी बुजुर्ग महिला की तो मौके पर ही मौत हो गई और नविवाहित युवक की मौत राउरकेला के एक अस्पताल में हुई है. धमाके में घायल नवविवाहिता का इलाज बुरला के अस्ताल में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि,  दंपति का 5 दिन पहले ही विवाह हुआ था और उसके बाद आयोजित रिसेप्शन में किसी अज्ञात शख्स ने गिफ्ट पैक में उपहार स्वरूप बम दे दिया.

आपको बता दे कि, 18 फरवरी को ही मृतक सौम्य शेखर की शादी रीमा साहू से हुई थी. जिसका रिसेप्शन शुक्रवार को दिया गया था. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है, शादी की वीडियो रिकॉर्डिंग और फोटोज को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि, हम जल्द ही मुजरिम को गिरफ्तार कर लेंगे. 

छात्र ने ही किया शिक्षिका के साथ ये गन्दा काम

यूपी: बीच रास्ते लड़की को जिन्दा जलाया

खालिस्तानी सरगना हॉन्ग कॉन्ग में गिरफ्तार

 

Related News