धोनी पर बोले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, कहा- उन्हें तो बल्लेबाजी...'

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज डीन जोंस का कहना है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) विश्व कप (World Cup 2019) के बाकी बचे मैचों में भारत के लिए नम्बर-4 पर खेलने के लिए सबसे उपयुक्त हैं. जोंस आगे कहते हैं कि इस क्रम पर खेलने के लिए विजय शंकर (Vijay Shankar) कतई उपयुक्त नहीं हैं और साथ ही जोंस ने रवींद्र जडेजा को भी खिलाए जाने के लिए कहा है. 

आगे जोंस का मत है कि ऐसे में जबकि इंग्लैंड की पिचें अब धीमी सी होती जा रही हैं, तो एक स्पिननर के तौर पर जडेजा भारत के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं और वे आगे कहते हैं कि, "टीम जब जीत रही हो तो मैं आम तौर पर इसके साथ छेड़खानी नहीं चाहता हूं. हालांकि नम्बर-4 पर खेलने को लेकर मेरी कुछ चिंताएं हैं. मेरा मानना है कि धोनी इस स्थान पर खेलने के लिए सबसे उपयुक्त खिलाड़ी हैं. 

रोहित की सहमति...

जोंस की तरह भारत के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी पहले यह कहा था कि नम्बर-4 पर धोनी को ही खेलना चाहिए. ऐसा इसलिए क्योंकि इस विकेटकीपर बल्लेबाज के लिए यह स्थान बिल्कुल ही उपयुक्त है.

कार्तिक की पैरवी...

ऑलराउंडर इरफान पठान का यह मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को भी अंतिम एकादश में शामिल किया जाना चाहिए और उन्हें नम्बर-4 पर बल्लेबाजी करना चाहिए. 

भारत-वेस्टइंडीज मैच के दौरान परोसे गए ‘अमृतसरी छोले’, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह की हो गई बल्ले-बल्ले

पहली बार वर्ल्डकप में पाक-अफगान का सामना, जानिए किसके लिए जीत है जरूरी

WC 2019 : लंका पर अफ्रीका की फतह, 9 विकेट से मिली जीत

इस इंडियन क्रिकेटर के प्यार में पागल हुईं सुनील शेट्टी की बेटी, जल्द करेंगी शादी!

Related News