घर पर अकेली बहु को पाकर जागी ससुर और फूफा की हवस और फिर...

सोनीपत से हाल ही में एक अपराध का मामला सामने आया है जो हैरान कर देने वाला है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कुंडली थाना क्षेत्र में रह रही महिला ने अपने तीन चचेरे ससुरों के साथ ही अपने एक अन्य रिश्तेदार पर उनके घर में घुसकर उसके साथ गैंगरेप करने व 14 हजार रुपये और आभूषण लूटकर ले जाने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने महिला के बयान को आधार मनाकर केस दर्ज कर लिया है. वहीं उसके कोर्ट में बयान दर्ज कराने के साथ ही उसकी चिकित्सा जांच करवाई है. इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

वहीं यूपी निवासी महिला ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि ''वह अपने पति के साथ कुंडली थाना क्षेत्र में रह रही है. वहीं बीते सोमवार रात को उसका पति सामान लेने के लिए घर से बाहर गया था. यूपी में रहने वाले उसके तीन चचेरे ससुर व दिल्ली में रहने वाला उसके पति का फूफा उनके घर में आ गए. उसे घर में अकेला पाकर उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी. उसके विरोध करने पर आरोपियों ने पिस्तौल निकाल ली और उसके साथ गैंगरेप किया. बाद में वह उनके घर में रखे 14 हजार रुपये व उसके आभूषण लूटकर भाग गए. उसके पति के घर आने के बाद उसने मामले से पति को बताया.''

इस मामले में उसके बाद महिला ने परिजनों को इसकी जानकारी दी और कुंडली थाना को शिकायत दी. वहीं पुलिस ने गैंगरेप व लूट का केस दर्ज कर लिया और इस मामले में पुलिस जांच शुरू कर दी है.

कार ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत से गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को दे दी मौत

नाबालिग बच्ची से रेप की कोशिश कर रहा था 2 बच्चों का बाप, ऐसा हुआ अंजाम

बेटी ने पिता पर लगाया गंभीर आरोप, नहीं सह पाया तो कर ली आत्महत्या

Related News