रात में पत्नी ने कहा 'तुम जाओ और अपने बाप को भेजो'

आए दिन आने वाली अपराध की घटनाओं को सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसे में आज हम जिस घटने के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल यह मामला बिहार का है जहाँ एक लड़के ने शादी की और शादी के बाद जब वह अपनी पत्नी को अपने घर लाया तो उसके पिता को वह पसंद आ गई और फिर शुरू हुआ असली मामला.

खबरों के अनुसार, शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक चला लेकिन कुछ दिन बाद ससुर गलत तरह से बेटे की पत्नी को छूने लगा पहले बहु को यह अजीब लगा लेकिन फिर उसे भी सब ठीक लगने लगा और वह अपने ससुर के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताने लगी. एक दिन जब पति कमरे में गया तो उसकी पत्नी ने कहा 'अपने बाप को ले आओ उनमें ज्यादा है दम' यह सुनकर पति सन्न रह गया और उसे सारी घटना के बारे में पता चला.

इसके बाद ससुर और बहू खुलेआम अपने रिश्ते को पनपाने लगे जो बेटे को रास नहीं आया और उसने इसका विरोध किया लेकिन उसके साथ मारपीट हुई और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी. आपको बता दें कि अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है वहीं कहीं केस उल्टा दिखाई दे रहा है तो कहीं कुछ और. पुलिस गहराई से मामले की जांच कर रही है.

भाई से संबंध बनाकर आता था मजा लेकिन पति से नहीं, किया यह काम

भाभी की कमर देखकर बिगड़ी देवर की नियत, किया ये काम

8 साल की बहन से 14 साल के भाई ने किया रेप, माँ ने दिया साथ

Related News