क्या डेनियल रैडक्लिफ 20वीं वर्षगांठ पर ' हैरी पॉटर ' के सह-कलाकारों के साथ मनाएंगे जश्न

जादूगर हैरी पॉटर की भूमिका निभाकर प्रसिद्धि पाने वाले ब्रिटिश स्टार डेनियल रैडक्लिफ का कहना है कि इस समय “हैरी पॉटर” की 20वीं वर्षगांठ के पुनर्मिलन की कोई योजना नहीं है। अभिनेता को यकीन है कि नवंबर में मील के पत्थर को चिह्नित करने के लिए कुछ उत्सव होगा, लेकिन यह कहते हैं कि उनका काम कार्यक्रम शायद उन्हें फ्रैंचाइज़ी के सह-कलाकारों रूपर्ट ग्रिंट और एम्मा वाटसन के साथ मिलने से रोक देगा, जिन्होंने क्रमशः रॉन वीस्ली और हर्मियोन ग्रेंजर की भूमिका निभाई थी,

उन्होंने मीडिया से कहा “मैं इस समय डोमिनिकन गणराज्य में हूं, फिल्म कर रहा हूं, और फिर मैं व्यस्त होने जा रहा हूं, साल के अंत तक बिट्स और टुकड़ों पर काम कर रहा हूं। तो, हाँ, मुझे नहीं पता। मैं ‘ मुझे यकीन है कि किसी तरह का उत्सव होगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि हम एक साथ मिलेंगे या कुछ भी। मुझे खेद है कि अगर यह किसी के लिए थोड़ा निराशाजनक है।

अभिनेता का कहना है कि उन्होंने 2001 और 2011 के बीच रिलीज़ हुई आठ “हैरी पॉटर” फिल्मों में से कोई भी नहीं देखी है, उन्होंने कभी-कभी टीवी देखते हुए झलक पकड़ी है। “मैंने जाने से पहले कुछ सेकंड के लिए टीवी पर बिट्स देखे हैं, ‘उह!’ या अगर यह एक दृश्य है कि कोई और है तो मैं जाऊंगा। रैडक्लिफ को विशेष रूप से गैरी ओल्डमैन और डेविड थेवलिस के साथ फिल्माने की यादें हैं, जिन्होंने क्रमशः सीरियस ब्लैक और प्रोफेसर रेमुस ल्यूपिन की भूमिका निभाई थी। उन्होंने कहा, “मेरे पास गैरी ओल्डमैन और डेविड थेवलिस के साथ अपने सभी दृश्यों की वास्तव में बहुत अच्छी यादें हैं।”

उड्डयन मंत्री बनते ही सिंधिया को बॉम्बे हाई कोर्ट ने दिया बड़ा काम, कहा - पहले इसे निपटाएं

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी हुआ गिरफ्तार

असम के एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

Related News