सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी हुआ गिरफ्तार

जम्मू: जवानों ने हाजिन बांदीपोरा से एक लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादी मुजम्मिल शेख उर्फ ​​अबू माविया को हिरासत में ले किया है। उसके पास से औजार तथा गोला बारूद प्राप्त हुआ है। एक बयान में जारी एक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को किसी सूत्र से जानकारी मिली है कि हाजिन शहर में विध्वंसक गतिविधियों के लिए कुछ समय से दहशतगर्दों की आवाजाही हो रही है।

वही इस तहरीर के आधार पर बांदीपोरा पुलिस 13 RR, IRP 21 वीं बटालियन तथा 45 BN CRPF द्वारा गुंड जहांगीर इलाके में नाकाबंदी की गई। नाका चेकिंग के चलते एक संदिग्ध शख्स की आवाजाही देखी गई तथा उसपर शंका होने पर उसे पकड़ा लिया गया। गिरफ्तार संदिग्ध ने चंदरगीर हाजिन के मुजम्मिल शेख उर्फ ​​अबू माविया के तौर पर अपनी पहचान बताई।

लश्कर-ए-तैयबा के संगठन में सम्मिलित हुआ था:-
वहीं संदिग्ध के पास से पुलिस को आपत्तिजनक सामग्री के साथ-साथ जीवित हथियार तथा गोला-बारूद जिसमें एक चीनी पिस्तौल तथा जिंदा राउंड सम्मिलित है जब्त किए। बयान में बताया गया है कि पकड़ा गया संदिग्ध हाल ही में प्रतिबंधित लश्कर-ए-तैयबा के संगठन में सम्मिलित हुआ था तथा उसे हाजिन शहर और उसके आसपास विध्वंसक गतिविधियों को अंजाम देने का काम सौंपा गया था। वहीं फिलहाल इस सिलसिले में कानून की संबंधित धाराओं के तहत हाजिन थाने में एफआईआर दायर की गई है तथा आगे की जांच आरम्भ कर दी गई है।

असम के एक बार फिर महसूस हुए भूकंप के झटके

खत्म हुआ इंतजार! करीना कपूर खान ने लॉन्च की अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबिल'

'Anti-CAA प्रदर्शनकरियों से वसूली के लिए बन चुका है कानून', SC में बोली योगी सरकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -