इस अभिनेता को मिला 1000 करोड़ रूपये का भारी भरकम Offer

अरे जनाब क्या कभी किसी अभिनेता को फिल्म के लिए कभी भी एक हजार करोड़ रुपए का ऑफर मिले तो आप भी एक बार में तो सोच में पड़ जाएंगे की बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा कौनसा अभिनेता है जो इतनी रकम को लेगा, यह सच है ऐसा हुआ है और हम बात कर रहे है हॉलीवुड के जेम्स बॉन्ड यानि की डेनियल क्रेग के बारे में जो के अपनी फिल्मो के लिए एक हजार रुपए की भारी भरकम राशि के वसूलने वाले है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपने बॉन्ड, जेम्स बॉन्ड…अक्सर आप ये डायलॉग बोलते होंगे और खुद को भी बॉन्ड मानते होंगे.

पूरी दुनिया में जेम्स बॉन्ड के नाम से मशहूर हॉलीवुड अभिनेता डेनियल क्रेग को आप भले ही उनके असल नाम से ना जानते हों लेकिन जेम्स बॉन्ड की फिल्मों में उनकी एक्टिंग और स्टाइल तो आपको जरूर पसंद आई होगी. एक बार फिर से बॉन्ड फिल्म के निर्देश उन्हें बॉन्ड के तौर पर देखना चाहते हैं और इसके लिए डेनियल क्रेग को फिल्म इतिहास का सबसे बड़ा ऑफर मिला है.

खबर के मुताबिक साल 2005 से ही जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाते आ रहे डेनियल क्रेग को बॉन्ड सीरीज की अगली 2 फिल्मों के लिए निर्माता ने 150 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया है, भारतीय रुपये में ये कीमत है करीब 9981742500.0 रुपए, यानी करीब 1000 करोड़ रुपए. अगर ऐसा होता है तो वह पहले ऐसे अभिनेता बन  जाएंगे जो कि इतनी बढ़ी राशि को लेंगे.     

सनी की पति डेनियल के साथ इंटिमेट तस्वीरें इन्टरनेट पर वायरल, Have A Look

बाल कलाकार सनी पवार, बिना अंग्रेज़ी जाने Oscar में मचा रहा हाहाकार....

सनी पवार ने कहा: बाबा अपुन ने तो Oscar में गोरी मेम संग फूल टू मजे किये....

 

 

Related News