बाल कलाकार सनी पवार, बिना अंग्रेज़ी जाने Oscar में मचा रहा हाहाकार....
बाल कलाकार सनी पवार, बिना अंग्रेज़ी जाने Oscar में मचा रहा हाहाकार....
Share:

89 वें ऑस्कर समारोह का भव्य तरीके से आगाज हो गया है. इस अवार्ड समारोह में हमे हॉलीवुड की भी तमाम दिग्गज दिग्गज हस्तियां हमे नजर आई है. आपको बता दे की 89वें ऑस्कर का एलान सोमवार को यहां हुआ. इस भव्य आयोजन में हमे एक बॉलीवुड का भी एक छुटकू बाल कलाकार सभी के बीच में आकर्षंक  का केंद्र बिंदु रहे सनी पवार. जी हाँ, वैसे तो इस प्रोग्राम में बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि की प्रियंका चोपड़ा भी अपने आकर्षक अंदाज में हमे नजर आई दिखीं.

ऑस्कर के रेड कारपेट पर प्रियंका चोपड़ा डिजाइनर राल्फ एंड रूसो के सिल्वर गाउन में नजर आईं. वहीं, देव पटेल और लॉयन मूवी में उनके बचपन का रोल निभाने वाले सनी पवार भी नजर आए. ऑस्कर के लिए नोमिनेट होने वाली फ़िल्म 'लायन' में सारू की भूमिका के लिए सनी पवार को काफी सराहना मिल रही है. ऐसे में सनी पवार रेड कारपेट के साथ ही साथ उन्होंने मीडिया से भी बात की. जब उनसे पूछा गया कि ऑस्कर में शामिल होकर कैसा लग रहा है तो उन्‍होंने जवाब दिया कि मैं काफी खुश हूं.

सनी ने साथ ही साथ यह भी कहा कि, फ़िल्म की कहानी बहुत डरावनी थी लेकिन साहसी भी और उन्हें ये कहानी समझने में उन्हें काफी समय लगा था. सनी एक अन्य फ़िल्म 'लव सोनिया' में भी काम कर रहे हैं. सनी जहां जाते हैं अपने ट्रांसलेटर को साथ लेकर जाते हैं जो उन्हें सवाल हिंदी में समझाते हैं. सनी हिंदी में ही सवालों के जवाब देते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -