'माधुरी दीक्षित' का नही देखा होगा ऐसा लाल साड़ी लुक, बला की लगी खूबसूरत

खूबसूरती के मामले में बॉलिवुड की यंग ऐक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर देने वाली ब्यूटी माधुरी दीक्षित का एक बार फिर ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. डांस रिऐल्टी शो 'डांस दीवाने' में एक से बढ़कर एक लुक में दिखाई देने वाली माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ नया फोटो शेयर किया है, जिसे देख फैन्स क्रेजी हो गए. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर की गई तस्वीर में माधुरी लाल रंग की शिमरी साड़ी पहनी दिखाई दे रही हैं, जिसका परफेक्ट फॉल और ड्रैपिंग ऐक्ट्रेस के फिगर को खूबसूरती के साथ हाइलाइट करते दिखे. वहीं साड़ी का लाल रंग उनके ग्लो को और बढ़ाता नजर आया.

अपने होने वाले बच्चे को लेकर कपिल ने किया खुलासा, कहा- 'बेटा हो या फिर बेटी...'

इस शानदार फोटो को देख यह अंदाजा लगाना आसान है कि यह शो 'डांस दीवाने 2' के सेट पर लिया गया है जिसमें माधुरी बतौर जज शरीक हो रही हैं. इसके पहले सीजन में भी माधुरी जज थीं. माधुरी दीक्षित का लेटेस्ट लुक और स्टाइल फैन्स को कितना पसंद आया इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि शेयर होने के महज चार घंटे के अंदर ही ऐक्ट्रेस के फोटो को दो लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए थे. इतना ही नहीं लोगों ने कॉमेंट के जरिए माधुरी की खूबसूरती की तारीफ की और उनके लिए अपनी दीवानगी को जाहिर किया.

टीवी के इस कपल के घर आई नन्ही परी, तस्वीर शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

अपने नए शो के लिये इस एक्ट्रेस ने दांत में जड़वाये हीरे

'मुस्कान' के इस एक्टर ने शो को कहा अलविदा, वजह कर देगी आपको परेशान

Related News