कंटेस्टेंट की दर्दभरी कहानी सुनकर छलका शशांक खैतान का दर्द, ऐसे की मदद

इन दिनों टीवी शो 'डांस दीवाने' खूब पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में इस शो के पहले सीजन के हिट होने के बाद इस शो के जज ने दूसरे सीजन में आये कलाकारों की छवि को निखारने का काम शुरू कर दिया है. जी हाँ, डांस दीवाने का सेट हमेशा ही हसीं, ऊर्जा और मनोरंजन से गुलजार रहता है लेकिन शो का माहौल उस वक्त भावुक हो गया जब शो के सेट पर तीनों जज में से मुख्य पैनल के जज शशांक खैतान के चेहरे के हावभाव पूरी तरह बदल गए. जी दरसल शो के पहले एपिसोड में जमशेदपुर से आए 23 साल के विशाल सोनकर ने जब अपने जीवन की कठिनाइयों के बारे में विस्तार से बताया की कैसे उन्होंने यहां तक पहुंचने के लिए मेहनत की है, जो उनके लिए कितना मुश्किल था.

जी हाँ, वहीं विशाल की बातें सुनकर सेट पर मौजूद तीनों जज के साथ वहां बैठी ऑडियंस की आंखे भी नम हो गई. वहीं कंटेस्टेंट के तौर पर आए विशाल ने बताया कि कैसे उन्होंने डांस में अपना करियर बनाने के लिए डिलीवरी बॉय की जॉब छोड़ दी है. जी दरअसल शो के सेट पर विशाल ने बताया कि ''मेरी मां आर्थराइटिस की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं और मैं शो जीतकर इनाम की राशि से अपनी मां की इलाज कराना चाहता हूं. इतना ही नहीं विशाल सोनकर की बातों को सुनकर शो के जज शशांक खेतान इतने भावुक हो गए कि उन्होंने विशाल की मां का इलाज कराने की जिम्मेदारी ले ली.''

आप सभी को बता दें कि उस दौरान शशांक खैतान ने स्टेज पर आकर विशाल सोनकर को गले लगाकर कहा, ''जीवन में चाहें कितनी भी मुश्किल आ जाएं, लेकिन कभी भी हार नहीं मानना. मैंने अब तक जितनी भी परफॉर्मेंस देखी हैं, तुम्हारी परफॉर्मेंस सबसे बेस्ट है. तुम अपनी मां का इलाज बेस्ट डॉक्टर से कराओ. इलाज के लिए जितने भी पैसे लगेंगे वो मैं दूंगा.'' आप सभी को बता दें कि इसी के साथ शशांक खैतान ने विशाल सोनकर को डांस पर फोकस करने की सलाह देते हुए उनकी मां के लिए आर्थिक मदद अपना हाथ आगे बढ़ाया है.

इंडिया-पाकिस्तान के मैच के पहले बिकिनी पहनकर खेलती नजर आई यह एक्ट्रेस

लुकाछिपी : कार्तिक-कृति की जोड़ी ने मचाया तहलका, TV पर करोड़ों लोगों ने लिया मजा

अपने पिता के कारण हर फिल्म में अपना हेयर-स्टाइल बदलते हैं शाहिद कपूर

Related News