मुंबई में डांस क्लास हुई बंद तो फोटोग्राफर्स पर भड़की राखी सावंत, बोलीं- क्या मेरा ड्राइवर आपका...

टेलीविज़न जगत में एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से जनि जाने वाली राखी सावंत अक्सर आए दिन सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। हाला ही में राखी सावंत को एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। पैपराजी को वहां देख राखी सावंत चौंक गईं। अभिनेत्री को भरोसा नहीं था कि उनका प्रत्येक स्थान पर पीछा किया जाता है। तभी अभिनेत्री ने पैपराजी से प्रश्न करते हुए पूछा कि क्या उनका ड्राइवर उनका खबरी है? उस के चलते राखी बिलकुल भी अच्छे मूड में नहीं थी क्योंकि जिस जुम्बा क्लास में वे जाती हैं वे लॉकडाउन के कारण बंद था। 

वही लॉकडाउन को लेकर राखी ने बताया, "तुम लोग मुझे कैसे तलाश लेते हो? हमारी जिंदगी एक मेस हो गई है। हम कहां जाएं? मैं घर पर डांस प्रैक्टिस आरम्भ करूंगी। मैं लॉकडाउन के वक़्त कथक और बैले करूंगी और अपने डांस से अपनी बिल्डिंग को हिला दूंगी। पूरी बिल्डिंग में जिसको कोरोना होगा वो स्वस्थ हो जाएगा। मैं घर पर बैठने वालों में से नहीं हूं" बता दें इस समय राखी सावंत अपनी फिटनेस पर अधिक फोकस कर रही हैं। 

वही जब राखी से कहा गया कि उन्होंने पारस और रुबीना का नया म्यूजिक वीडियो 'गलत' देखा या नहीं इसपर अभिनेत्री ने कहा, "मैंने अभी नहीं देखा, किन्तु रुबीना-पारस को आल द बेस्ट" आपको बता दें बिग बॉस 14 के चलते राखी सावंत ने चैलेंजर के रूप में घर में एंट्री की थी। जहां उनकी मित्रता रुबीना और अभिनव संग बहुत अच्छी दिखाई दी, लेकिन कुछ वक़्त पश्चात् वे दोनों एक दूसरे के शत्रु बन गए और एक दूसरे को नापसंद करने लग गए। 

जबरदस्त लुक में नजर आई पंजाब की कैटरीना कैफ, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट की चमकेगी किस्मत, दिग्गज कंपोजर आनंद जी देंगे खास नाम

Srishty Rode ने मालदीव के बीच पर अपने डांस से लगाई आग, वायरल हुआ वीडियो

Related News