दबंग 3 के गाने नैना लड़े में जावेद अली की दिलकश आवाज ने जीता दिल

अभिनेता सलमान खान की फिल्म दबंग 3 इन दिनों काफी चर्चा में हैं. वजह ये है कि कभी फिल्म का ट्रेलर रिलीज होता है तो कभी फिल्म का गाना. दबंग 3 से नया गाना नैना लड़े कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ है जिसमें आते के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है. वीडियो में सलमान खान के साथ उनकी को-स्टार साई मांजरेकर उसी रज्जो स्टाइल में नजर आ रही है. ये गाना स्लो रोमांटिक जेनर वाला है जो कि शायद फैंस को पसंद आ सकता है जैसे ठीक दबंग का गाना तेरे मस्त मस्त दो नैन पसंद आया था. जानिए कैसा रहा सलमान खान की फिल्म दबंग 3 नया गाने नैना लड़े का रिव्यू.

नैना लड़े सॉन्ग की बात की जाए तो तो इसे सलमान खान और साई मांजरेकर पर फिल्माया गया है. जिसे साजिद वाजिद की जोड़ी ने म्यूजिक दिया है और जावेद अली ने अपनी आवाज. गाने के बोल दानिश सबरी ने लिखे हैं जो कि आपको भी पसंद आ सकते हैं. गाना उतना तो मस्त नहीं है जैसा कि दबंग के पहले गाने आए हैं. लेकिन सलमान खान का मस्त और दबंग स्टाइल गाने में आपको जरूर लुभा देगा.

नैना लड़े के बोल तो शानदार है ही साथ ही सलमान खान जब इस पर थिरकते दिखे तो ये गाना और भी शानदार हो गया. गाने में जावेद ने अपनी आवाज से इसे और भी जबरदस्त बना दिया है. वहीं साई ने अपनी खूबसूरती और सरलता से भी कमाल कर दिया है. परन्तु देखना ये होगा कि क्या ये गाना दबंग के पहले गानों जितना फैंस पर असर डाल पाता है या नहीं. हुड और मुन्ना बदनाम गाना जैसे गाने पहले ही इस फिल्म से रिलीज किए जा चुके हैं. दबंग 3 सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, किच्चा सुदीप, अरबाज खान जैसे कलाकारों से सजी है. जिसमें एक बार फिर एक्शन और रोमांस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. खास बात ये है कि प्रभु देवा और सलमान खान इस फिल्म के जरिए एक बार फिर साथ में काम कर रहे हैं. इससे पहले वॉन्टेड में दोनों ने साथ में काम किया था.

"दबंग 3" से लव सॉन्ग 'नैना लड़े' का वीडियो हुआ रिलीज!

अनुभव सिन्हा की फिल्म "आर्टिकल 15" ने एक प्रमुख पुरस्कार समारोह में 10 नामांकन में बनाई अपनी जगह!

ऋतिक रोशन ने 2019 और दशक के सबसे "सेक्सी" पुरूष का ख़िताब किया अपने नाम!

Related News