MP में पार हुई क्रूरता की हदें! बछड़े के प्राइवेट पार्ट में दरिंदो ने डाला डंडा, बेजुबान की तड़प-तड़पकर हुई मौत, मचा हंगामा

आगर मालवा: मध्य प्रदेश के आगर मालवा से मानवता को शर्मसार करने और दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बड़ोद थाना के अंतर्गत ग्राम सांगा खेड़ी मार्ग पर हनुमान जी महाराज की बावड़ी के पास देर रात लगभग 1 बजे चार लोगों ने एक गो-वंश के साथ क्रूरता की। पहले गो-वंश को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर तोड़ दिया। इससे उसकी उपचार के चलते मौत हो गई। 

गो-वंश के साथ हुई अमानवीय क्रूरता को लेकर हिंदू बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद जिला गौरक्षक कार्यकर्ता ने आगर सारंगपुर रोड पर जाम लगा दिया। इसके साथ ही बड़ोद थाने का भी घेराव कर जमकर हंगामा किया। इस के चलते सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। प्रदर्शनकारियों ने अपराधियों के घर पर बुलडोजर जलाने की मांग करी। 

CSP मोतीलाल कुशवाह ने खबर देते हुए बताया कि गौ भक्तों की सूचना पर बड़ोद पुलिस मौके पहुंची थी। पशु चिकित्सक को भी बुलवाया गया था। मगर उपचार के चलते गो-वंश की मौत हो गई। गो-वंश का पोस्टमार्टम कर विधि विधान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। वही इस पूरे घटनाक्रम में बड़ोद पुलिस द्वारा फरियादी दीपक पिता डूंगर सेन उम्र 27 वर्ष निवासी बस स्टैंड बड़ोद की शिकायत पर चारों अपराधियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 429, 34, 11 के तहत FIR दर्ज की गई है। पुलिस ने बताया कि मामले की गंभीरता से तहकीकात की जा रही है। 

'भाजपा-RSS की भाषा बोलती है कांग्रेस..', INDIA की साथी दल CPIM ने ही पुरानी पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

अरब सागर में भारत ने तैनात किए 3 जंगी जहाज, इजराइल-हमास युद्ध के बीच जहाजों पर हमले कर रहे हौथी उग्रवादी

'हिजाब से बैन हटाने में डर रहे हैं सिद्धारमैया, कांग्रेस को वोट देकर खुश होंगे मुस्लिम..', कर्नाटक सरकार पर ओवैसी ने कसा तंज

Related News