दवा व्यापारी के घर चोरी करने पहुंचे बदमाश, विरोध करने पर दादी और 4 वर्षीय पोते को उतारा मौत के घाट

नालंदा: बिहार के नालंदा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ दवा व्यापारी के घर लूट को अंजाम देने आए अपराधियों ने वृद्ध महिला और उसके 4 वर्षीय पोते का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के लिखित शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।   

मामला परवलपुर थाना इलाके के करणबीघा गांव का है। यहां के गांव के लोगों ने बताया कि वे लोग शाम को टहलने निकले थे। इस के चलते देखा कि घर पर दरवाजा खुला है। फिर हम लोगों ने आवाज लगाई, तो घर से कोई बाहर नहीं आया। सभी लोग आवाज देकर अंदर गए, तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। साथ ही वृद्ध महिला मीना खाट पर पड़ी थी। उनके गले में साड़ी बंधा था तथा शरीर पर चोट के निशान थे। उनका पोता अंश भी पास में पड़ा था तथा उसके गले में रस्सी पड़ा था। इसके अलावा घर में रखे सभी बक्से और अलमरी का ताला टूटा पड़ा था। गहने के खाली बॉक्स भी बिखरे पड़े थे। फिर ने इसकी खबर मृतक के बेटे अंजन भाई पटेल को दी। वह बिहार शरीफ में दवा की दुकान चलाते हैं। खबर पाकर पहुंचे परिजनों ने फिर इसकी खबर पुलिस को दी। 

घरवालों का कहना है कि दोनों का क़त्ल लूटपाट के विरोध करने के चलते किया गया है। गांव का ही कोई जानने वाला इस घटना को अंजाम दिया है। बता दे कि वारदात के चलते महिला अपने पोते के साथ घर में अकेले थी। मृतक की बहू मायके गई हुई थी। वहीं, घटना से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। मामले में DSP कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि पहली नजर में हत्या का मामला प्रतीत होता है। इसके लिए सभी बारीकी बिंदुओं पर तहकीकात की जा रही है। इसके लिए डॉग स्क्वायड एवं FSL की टीम को भी बुलाया गया है। इसमें जैसे ही परिवार के लोग लिखित शिकायत करते हैं, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी इस मामले में और कुछ बताना जल्दबाजी होगा।

ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का माल जलकर हुआ खाक

बिहार सरकार ने रोका 1000 शिक्षकों और कर्मचारियों का वेतन, जानिए वजह?

'1 जुलाई तक अपने होटलों से उतार लें देवी-देवताओं की तस्वीरें', मुसलमानों को यशवीर महाराज की चेतावनी

Related News