पुलिस को बंधक बना, वर्दी और गाड़ी के सहारे अपहरण

मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं और बदमाश कित ने शातिर तरीके से अपने अपराध को अंजाम देते हैं, इसकी बानगी पन्ना में देखने को मिली. यूं तो पुलिस अपराधियों से आम लोगों की रक्षा करती है, लेकिन मध्यप्रदेश के पन्ना में तो अपराधियों ने पुलिसवालों को ही अपना शिकार बनाकर ओप्रध को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि पन्ना जिले के अमानगंज क्षेत्र में चार बंदूकधारियों ने साजिश रचते हुए पहले 100 डायल कर पुलिस वालों को मौके पर बुलाया. वहां उन्होंने हथियारों के बल पर पुलिस वालों को बंधक बनाया और उनकी वर्दी और गाड़ी छीन ली. इसके बाद बदमाश पुलिसवालों की वर्दी पहनकर, डायल 100 गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए. इसके बाद वे अमानगंज के बुमराह गांव पहुंचे और वहां एक 21 वर्षीय युवती को थाने में बुलाने के बहाने उसका अपहरण कर फरार हो गए. इसके बाद में युवती सहित उसी स्थान पर पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस वालों को बंदी बनाया हुआ था.

वहां पहुंच कर उन्होंने पुलिस की वर्दी और डायल 100 की गाड़ी को वहीँ छोड़ा और अपनी गाड़ी में युवती को उठा कर ले गए. घटना की मालूमात मिलते ही एसपी और डीआईजी अनिल माहेश्वरी घटनास्थल पर पहुंचे. अब सवाल यह है कि जहां पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं है, वहां आम आदमी का क्या होगा. क्या आम आदमी अपनी सुरक्षा के लिए अब पुलिस पर विश्वास कर पाएगा?

गैंगरेप के विरोध में आरा-सहार रोड जाम

कंटेनर में छिपाकर गौतस्करी, रोकने पर फायरिंग

पुलिसकर्मियों ने आईपीएस अधिकारी को पीट-पीटकर किया घायल

 

Related News