दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़! ड्यूटी पर तैनात ASI को बदमाश ने मारा चाक़ू, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधी अब इस कदर बेख़ौफ़ हो गए हैं कि वो आम लोगों के साथ पुलिस पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। पुलिस पर हमले का ताजा मामला पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में प्रकाश में आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस के एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) पर गुरुवार (1 जून) देर रात एक व्यक्ति ने कथित तौर पर चाकू से हमला कर जख्मी कर दिया। पुलिस द्वारा हमलावर की शिनाख्त कर ली गई है और उसे पकड़ने की कोशिशें जारी हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, DCP (पश्चिम) विचित्र वीर ने बताया कि ASI विक्रम सिंह पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके में जखीरा फ्लाईओवर के नीचे एक चौकी पर ड्यूटी दे रहे थे। देर रात लगभग एक बजे उन्होंने ''संदिग्ध गतिविधि'' देखकर एक व्यक्ति को रोका। उन्होंने बताया कि जब ASI उस शख्स की तलाशी ले रहे थे, तभी उसने विक्रम सिंह के सीधे हाथ पर चाकू से वार कर दिया। इस हमले में ASI जख्मी हो गए, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

DCP ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धाराओं 186 (लोक सेवक को सार्वजनिक कार्यों के निर्वहन में बाधा डालना), 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

पहले पक्षियों को मारता था सलाहुद्दीन, फिर उनके पंख और अंग नोचकर विदेशों में बेच देता था, 933 मछली और 168 सूखे कंकाल बरामद

हिंदू लड़की ने दोस्ती करने से किया इंकार तो आरजू मंसूरी ने कर दिया चाकू से वार, हुआ गिरफ्तार

शादी के 1 महीने बाद ही फंदे से झूल गया नवविवाहित जोड़ा, एक साथ 3 अर्थियां देख हर कोई रह गया सन्न

Related News