पुलिस से बेखौफ जमानत के बाद निकाला जुलुस और किए हवाई फायर

 

उत्तर प्रदेश में कुछ लोग कानून को अपने पैरों के निचे रखते है इसके सैकड़ों उदाहरण हाल के दिनों में आपको मिल जाएंगे. किस कदर उत्तर प्रदेश में कानून को अपने जेब में रखकर बीच रोड़ पर गुंडागर्दी करनी है यह सीखना है तो उत्तर प्रदेश के लोकल नेताओं से सीखो, जो अपनी तुच्छ राजनीति से पुरे माहौल को गन्दा कर वहां एक बू पैदा करते है जो पुरे समाज को गन्दा करती है. ऐसा ही एक मामला है इलाहबाद का जहाँ पर स्टूडेंट राजनीति का एक नेता रोड़ पर फायरिंग कर जश्न मना रहा है. 

इलाहबाद की इस खबर के अनुसार इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र नेता और हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सोनू सिंह हाल ही में जमानत पर छूटा है और बाहर आते ही उसने सैकड़ों साथियों के साथ गाड़ियों के साथ जुलुस निकाला. बात जुलुस तक ही थमी नहीं इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के हॉलैंड हॉल छात्रावास के सामने सोनू सिंह के समर्थकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर जश्न मनाया.

इस घटना को देखने के बाद तो यही लगता है कि राज्य में सरकार, प्रशासन हाथ पे हाथ धरे बैठे है वहीं अपराधी खुले घूम रहे है. वहीं इस मामले में जब एसएसपी इलाहाबाद से बात की गई तो उन्होंने ने इस बारे में बताया कि जुलुस तो बिना परमिशन के निकाला गया है जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है लेकिन फायरिंग करने जैसा कोई भी सबूत अभी मिला नहीं है. हालाँकि भी पुलिस में अभी तक ठंडी दिखाई रही है. 

नशेड़ी पति ने पत्नी को जलाया

किसान संगठनों के बीच श्रेय लेने की होड़

बेअसर से किसान आंदोलन का आज दूसरा दिन

 

Related News