सास ने करवाया पत्नी का गर्भपात, दामाद को आया गुस्सा और फिर...

आजकल लगातार अपराध के किस्से सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में जो सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के आगरा का है. इस मामले में सास से बदला लेने के लिए सगे जीजा ने अपने 10 साल के साले की बेरहमी से हत्या कर दी और आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मासूम के शव को दिल्ली से बरामद कर लिया है. इस मामले में अब पुलिस आगे की कार्रवाई करने में व्यस्त है. आपको बता दें कि यह मामला आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है जहाँ आरोपी युवक की पत्नी का उसकी सास ने गर्भपात करवा दिया था और इस बात से वह नाराज हो गया.

वहीं आरोपी युवक अपनी सास को अजन्मे बच्चे का कातिल मानने लगा और उसने इसका बदला लेने की ठानी. इस मामले में सास से बदला लेने के लिए गुड्डू ने अपने 10 वर्षीय साले की कत्ल की साजिश रची और उसे चुपचाप अपने साथ दिल्ली ले गया. इस मामले में आरोपी जीजा ने यमुना के किनारे साले की गला दबाकर हत्या की और उसके शव को यमुना नदी में ठिकाने लगा दिया.

इस मामले में साले के गायब होने पर परिजनों ने 9 अक्टूबर को थाना एत्माद्दौला में साले को बहला फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवा दिया. वहीं उसके इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी की फुटेज खंगाली तो कत्ल से जुड़ा सुराग पुलिस के हाथ आ गया. वहीं उसके बाद आरोपी को पकड़कर उससे पूछताछ करने पर सब सामने आ गया और अब आरोपी को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

चुनावी रैली के दौरान शिवसेना सांसद पर हुआ चाकू से हमला

उधारी मांगने पर युवक संग हुई गाली गलौज और मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

गर्दन काटकर की युवक की हत्या और शव फेंक दिया जंगल में

Related News