इस दिग्गज भारतीय बल्लेबाज ने जताया हार्दिक पांड्या पर भरोसा

नई दिल्ली : इंडियन क्रिकेट टीम को 2011 में वनडे विश्व चैम्पियन बनाने में नायक रहे युवराज सिंह को उम्मीद है कि 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रही प्रतियोगिता में हरफनमौला हार्दिक पांड्या 'खास प्रदर्शन' करेंगे। टेलीविजन शो पर महिला विरोधी टिप्पणियां करने के बाद निलंबन झेलने वाले हार्दिक ने शानदार वापसी की और इंडियन टी-20 लीग में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

गंभीर ने अफरीदी को दिया करारा जवाब, कहा- मैं खुद तुम्हे मनोचिकित्सक के पास लेकर जाऊंगा

कुछ ऐसा बोले हार्दिक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार युवराज को लगता है कि 50 ओवर के प्रारूप में हार्दिक की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भारत के लिए फायदेमंद होगी। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, 'मैं कल उससे बात कर रहा था जहां मैंने उसे कहा कि तुम्हारे पास विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करने का मौका है। जाहिर है, वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है वह कमाल का है और मैं उम्मीद करूंगा कि वह इस फार्म को विश्व कप तक जारी रखे। वह बीच-बीच में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है लेकिन जैसा कि मैंने कहा यह दबाव झेलने के बारे में है।

राजस्थान को हराकर शीर्ष में जगह बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी दिल्ली

शानदार लय में हार्दिक 

जानकारी के मुताबिक विश्व कप से जुड़े एक प्रचार कार्यक्रम में पहुंचे युवराज ने कहा कि कोलकाता के खिलाफ 91 रन की पारी उनकी सर्वश्रेष्ठ पारी थी। उन्होंने कहा, 'वह ऐसी लय में है जैसा कोई बल्लेबाज चाहता है। मैं उसे अभ्यास मैचों से देख रहा हूं, वह गेंद को शानदार तरीके से प्रहार कर रहा है। मैंने उससे कहा है कि जिस तरह से वह बल्लेबाजी कर रहा है, उसके लिए विश्व कप शानदार होगा। कोलकाता के खिलाफ उसने 34 गेंद में 91 रन बनाए। आईपीएल में मेरे लिए शायद यह सबसे शानदार पारियों में से एक थी।

फिर रहाणे के कंधों पर राजस्थान की जिम्मेदारी, ऐसी होंगी चुनौतियां

बैंगलोर की नाकामी पर बोले कोच कर्स्टन- बदलाव की है जरूरत

IPL 2019 : पंजाब को हराकर प्लेऑफ की दौड़ में मजबूत हुई कोलकाता

Related News