नेशनल हेल्थ सर्विस के साथ मिलकर फंड रेजिंग के काम में जुटी ये मॉडल

पूरी दुनिया इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है. आम से लेकर खास आदमी तक बस किसी तरह इस महामारी के जल्द खत्म होने की दुआ कर रहा है. भारत में बॉलीवुड कलाकार जहां अपनी तरफ से हर संभव कोशिश में जुटे हुए हैं. वहीं विदेशी कलाकारों का भी कुछ यही अंदाज देखने को मिल रहा है. जी हां,  ऐसी ही एक कलाकार हैं 41 साल की पूर्व मॉडल और बहुमुखी प्रतिभा की धनी केटी प्राइस है.

इन दिनों केटी प्राइस नेशनल हेल्थ सर्विस के साथ मिलकर फंड रेजिंग का काम कर रही हैं. ताकि दिव्यांग बच्चों की होम स्कूलिंग ठीक से हो सके. केटी का बेटा हार्वे भी दिव्यांग है. ऐसे में केटी की चिंता और बढ़ गई है. पांच बच्चों की मां केटी अपने पति के साथ होम क्वरंटीन में हैं. केटी अपने 17 साल के दिव्यांग बेटे को पढ़ाती हैं उसके साथ पढ़ती हैं और उसे नई चीजें सिखाती रहती हैं. केटी प्राइस को बीते दिनों नेशनल हेल्थ सर्विस के सपोर्ट में ताली बजाते हुए देखा गया था.

जानकारी के लिए बता दें की केटी प्राइस 1996 में अपने ग्लैमर मॉडलिंग वर्क की वजह से सुर्ख़ियों में आईं थीं. केटी सन अखबार की तीसरी श्रृंखला आईएम सेलिब्रिटी गेट मी आउट हेयर में नजर आईं थीं. वर्ष 2006 में उन्होंने अपना पहला म्यूजिक एल्बम भी रिलीज किया था. साथ ही उन्होंने अपनी रियलिटी टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम किया और पूरे ब्रिटेन पर छा गईं. बताया जाता है कि उनके पास 419 करोड़ की संपत्ति है और वे लग्जरी लाइफ जीने की काफी शौकीन हैं. हालांकि पिछले साल लंदन की एक अदालत ने उन्हें बैंक करप्ट घोषित कर दिया था. उन्होंने चेतावनी के बावजूद लेनदारों का हजारों पाउंड का कर्ज नहीं चुकाया था.

लॉकडाउन में गायक एड शीरन कर रहे हैं ये काम

कोरोना पर बनी पहली फिल्म का नाम हुआ रिवील

एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट ने बच्चों की पढ़ाई को लेकर लिया ये निर्णय

 

Related News