कोरोना : सहयोग देने वालों के लिए अभिनेत्री एमिलिया ने किया ऐसा ऐलान

फिल्म 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क संग डिनर पर जाने की चाह रखते हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर है क्योंकि अभिनेत्री ने एक अलग ढंग की नीलामी का ऐलान किया है, जिसके तहत वह उन लोगों के साथ डिनर करेंगी, जो कोरोना वायरस महामारी के राहत कोष में अपना सहयोग प्रदान करेंगे. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री ने दुनिया भर के लोगों से उनकी चैरिटी 'सेमयू' पर पैसे जमाने कराने की अपील की है. उनकी यह संस्था उन मरीजों की मदद करती है, जो स्ट्रोक या दिमाग में लगी गंभीर चोट जैसी समस्याओं से पीड़ित हैं.

अब कोरोना वायरस के मरीजों के लिए अधिक से अधिक बेड उपलब्ध कराना और ब्रेन इंजरी से पीड़ित लोगों की उनके घर रहकर उनकी मदद करना ही इस संगठन का एकमात्र उद्देश्य है, ताकि कोविड-19 के मरीजों को अतिरिक्त कुछ बेड और मिल सकें.

क्लार्क ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, "हम साथ में पकाएंगे व साथ में खाएंगे और हम कई सारी विषयों पर बातें भी करेंगे जैसे कि आइसोलेशन, डर, मजेदार वीडियोज इत्यादि और मुद्दे की बात तो यह है कि मुझे खाना बनाना नहीं आता, तो कुल मिलाकर काफी मजा आने वाला है. " क्लार्क अपने इस पहल के लिए 250,000 पाउंड जुटाने की उम्मीद कर रही हैं.

आइसोलेशन में अपने बच्चों के साथ रह रही हैं यह अभिनेत्री

आखिर कहां खोया-सा महसूस करती है रीटा ओरा?

क्या सच में सेलेना सोशल मीडिया पर बीबर कर रही है स्टॉक?

Related News