बिल्लियों में करवाया कपल फोटोशूट, जिसे देख चकराए लोग

सोशल मीडिया कई तरह के कंटेंट्स से भरा पड़ा है। जो कंटेंट यूनिक होता है वो हो जाता है वायरल। इन दिनों सोशल मीडिया के बहाने से लोग पैसे भी कमाने लग गए है। जिसके लिए जरुरी है वायरल कंटेंट देने की आवश्यकता होती है। इसी प्रयास में लोग कई तरह के डिफरेंट कांसेप्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। हाल ही में दो बिल्लियों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब साझा भी की जा रही है। जिसमे दिखने वाली दोनों बिल्लियां खूब मोटी-ताज़ी हैं। इनका कपल फोटोशूट वायरल होने वाला है।

सफ़ेद बर्फ की चादर में करवाए गए इस फोटोशूट को अभी तक लाखों लोग भी देख चुके है। इसमें 2 बिल्लियां किसी नए-नवेले कपल की तरह आपस में चिपकी दिखाई दे रही है। दोनों की क्यूटनेस से लोग गदगद हो गए। बिल्लियां बहुत प्यार से एक-दूसरे को पकड़ी हुई दिखाई दे रही है। हालांकि, इन बिल्लियों ने कई लोगों को कन्फ्यूज भी कर दिया। ये इतनी क्यूट नजर आ रही हैं कि लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि ये रियल है या फेक।

 

हर तस्वीर में टपका प्यार: सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इन बिल्लियों का एक पेज ही मौजूद है। @kimbingmeiii7 नाम के इस अकाउंट पर बिल्लियों की ऐसी ही क्यूट तस्वीरें पोस्ट की जाती है। कपल फोटोशूट ने कहसकर लोगों का ध्यान खींच लिया है। जिसमे ये बिल्लियां बॉलीवुड मूवीज के हीरो-हीरोइन से एक-दूसरे में डूबे हुए दिखाइयो दे रहे है। लोगों को इनका क्यूट अंदाज काफी पसंद आया। हालांकि, इनकी आंखें देखने में कई लोगों को डरावनी भी नजर आई।

OMG! महज 28 वर्ष में 9 बच्चों की माँ बन गई ये महिला

बर्फ की झील में बिना सोचे समझे कूद गया युवक...1 मिनट से भी ज्यादा देर तक रहा अंदर

294 किलो के शख्स ने कम किया इतने किलो वजन

Related News