MP : आईएएस अफसर में मिला कोरोना संक्रमण, इतने जमातियों की रिपोर्ट भी आई पॉजीटीव

लॉकडाउन के बाद भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का अनुमान लगाया जा रहा था. लेकिन लगातार पॉजीटिव मरीज बढ़ते जा रहे है. कई राज्यों में वायरस अपने पैर पसार रहा है. मध्य प्रदेश में कोरोना के अब तक 120 संक्रमित मिले हैं. इनमें से 89 मामले सिर्फ इंदौर में हैं. भोपाल और इंदौर में संक्रमितों की संख्या बढ़ने से सरकार यहां लॉकडाउन की अवधि नए नियमों के साथ बढ़ा सकती है.

पीएम राहत कोष में एक और कंपनी ने दान की भारी भरकम राशि

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि शुक्रवार को भोपाल में एक आईएएस अफसर और चार जमातियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इनमें 3 जमाती म्यांमार और एक ओडिशा के भुवनेश्वर का है. मुरैना में पति-पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर यहां कर्फ्यू लगा दिया गया है. ग्वालियर में मंगलवार रात 12 बजे से लागू किए टोटल लॉकडाउन को 4 अप्रैल तक बढ़ाया गया.

इंदौर : स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला करने वालों की हालत हुई खराब, पुलिस ने किया ऐसा काम

वायरस को लेकर लगातार हो रही विकट परिस्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संकेत दिए हैं कि कोरोना संक्रमण के खिलाफ चल रही लड़ाई का विरोध करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. इंदौर में मेडिकल टीम पर हमला करने वालों पर रासुका के तहत केस दर्ज होगा. प्रदेश में अब तक इंदौर 89, भोपाल 9, जबलपुर 8 उज्जैन 6, खरगोन 1, ग्वालियर, शिवपुरी, मुरैना, 2-2, छिंदवाड़ा में एक संक्रमित मिला. जबकि इंदौर 5, उज्जैन 2, खरगोन 1 की मौत हो चुकी है.

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

इंदौर : क्या वाकई आइसोलेशन वार्ड की स्थिति है खराब ?

मध्यप्रदेश: राज्य में अब तक 113 लोग हुए संक्रमित, इस शहर में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजीटिव

Related News